होम / Devoleena Bhattacharjee ने Armaan Malik की प्रेम कहानी पर शेयर किया नोट, Bigg Boss के मेकर पर उठाया सवाल – IndiaNews

Devoleena Bhattacharjee ने Armaan Malik की प्रेम कहानी पर शेयर किया नोट, Bigg Boss के मेकर पर उठाया सवाल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 23, 2024, 2:36 pm IST
Devoleena Bhattacharjee ने Armaan Malik की प्रेम कहानी पर शेयर किया नोट, Bigg Boss के मेकर पर उठाया सवाल – IndiaNews

Devoleena Bhattacharjee

India News (इंडिया न्यूज), Devoleena Bhattacharjee: यूट्यूबर अरमान मलिक अपने फैंस के बीच एक मशहूर नाम हैं। यह उनकी निजी जिंदगी है जो नेटिज़न्स के बीच लगातार चर्चा का विषय बन गई है। जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि अरमान ने 2011 में पायल के साथ शादी की थी और दोनों अपने बेटे चिरायु मलिक के माता-पिता बने। और 2018 में अरमान ने पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी की। 2023 में पायल जुड़वा बच्चों की माँ बनीं,

जबकि कृतिका ने एक बच्चे को जन्म दिया। वैसे, तीनों ने पहले ही काफी ध्यान आकर्षित कर लिया है, लेकिन अब, जब वे बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बन गए हैं, तो उनकी निजी ज़िंदगी सार्वजनिक हो गई है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने पायल और कृतिका के साथ प्रेम कहानियों के लिए अरमान मलिक की खिंचाई की शो की शोभा बढ़ाते हुए, अरमान मलिक, पायल और कृतिका ने अपनी प्रेम कहानियाँ शेयर कीं है।
देवोलीना ने की प्रेम कहानी पर कमेंट

जिससे देवोलीना भट्टाचार्जी अरमान की प्रेम कहानी से नाराज़ हो गईं। हाल ही में उन्होंने इस पर रिएक्शन दिया और तीनों की आलोचना की, साथ ही बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स को उन्हें सार्वजनिक मंच प्रदान करने के लिए बुलाया। X पर बात करते हुए, देवोलीना ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि अरमान ने अपनी पत्नियों के साथ जिस तरह की प्रेम कहानियों का दावा किया है, वह उनकी कल्पना से भी परे है। देवोलीना ने इसे ‘गंदगी’ और ‘घिनौना’ कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

Sonakshi-Zaheer की शादी से पहले दुल्हा-दुल्हन हुए स्पॉट, इस अंदाज में दिखा कपल – IndiaNews

देवोलीना भट्टाचार्जी ने मेकर्स पर उठाया सवाल

उसी नोट पर, देवोलीना ने अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियों को शो की पेशकश करने के लिए बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स को बुलाया। उन्होंने इस तरह के फैसले पर सवाल उठाया और पूछा कि ऐसे शो में ऐसे कंटेस्टेट को कैसे पेश किया जाता है, जो बच्चों और बुजुर्गों के लिए सुलभ हैं। उन्होंने यह भी पूछा कि इस तरह के प्रतिभागी से बच्चों को किस तरह का प्रभाव मिलेगा।

उसी नोट पर, देवोलीना भट्टाचार्जी ने विशेष विवाह अधिनियम के महत्व के बारे में बात की और पूछा कि क्या यह मनोरंजक होगा यदि ऐसा नहीं होता और एक लड़की के 2-3 पति होते। उन्होंने यह भी पूछा कि अरमान मलिक, पायल मलिक और कृतिका मलिक जैसे लोगों के कौन-कौन प्रशंसक हैं और कहा कि इस तरह की हरकतें करने वाले लोगों को शो में आने के बजाय चारदीवारी के अंदर ही रहना चाहिए, क्योंकि यह समाज को विनाश की ओर ले जा रहा है। Devoleena Bhattacharjee

Annu Kapoor ने Kangana Ranaut से मांगी माफी, इस चीज के लिए हुए शर्मिंदा – IndiaNews

अरमान मलिक ने बताई अपनी प्रेम कहानी Devoleena Bhattacharjee

होस्ट अनिल कपूर से बात करते हुए अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ अपनी प्रेम कहानी शेयर की। उन्होंने कहा कि उन्हें पायल से मिलने के छह दिन के भीतर ही प्यार हो गया था और सातवें दिन वह उनके साथ भाग गई और उन्होंने शादी कर ली। कृतिका के बारे में बात करते हुए अरमान ने कहा कि वह उनसे अपने और पायल के बेटे चिरायु के जन्मदिन पर मिले थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

अरमान ने कहा कि कृतिका की यात्रा की योजना रद्द हो गई थी इसलिए उसे उनके घर पर रहना पड़ा और यहीं से दोनों के बीच प्यार हो गया। उन्होंने बताया कि उन्होंने सात दिनों के भीतर कृतिका से शादी कर ली थी और अपनी तस्वीरें पायल को भेजी थीं, जिसे पहले तो यकीन नहीं हुआ, लेकिन बाद में उन्होंने स्थिति को स्वीकार कर लिया।

देश पेपर लीक विवाद के बीच नए NTA प्रमुख की नियुक्ति, जानें कौन हैं प्रदीप खरोला? -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT