होम / क्या आप भी कर रहे है फिल्म देवरा देखने की प्लानिंग? ऐसा रहा फर्स्ट डे फर्स्ट शो का कलेक्शन, फिल्म के इस पार्ट को देख व्यूर्स हुए शॉक्ड?

क्या आप भी कर रहे है फिल्म देवरा देखने की प्लानिंग? ऐसा रहा फर्स्ट डे फर्स्ट शो का कलेक्शन, फिल्म के इस पार्ट को देख व्यूर्स हुए शॉक्ड?

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 27, 2024, 10:55 am IST
क्या आप भी कर रहे है फिल्म देवरा देखने की प्लानिंग? ऐसा रहा फर्स्ट डे फर्स्ट शो का कलेक्शन, फिल्म के इस पार्ट को देख व्यूर्स हुए शॉक्ड?

Devara Social Media Review: “देवरा” ने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है, और इसके रिव्यू भी काफी दिलचस्प रहे हैं।

India News (इंडिया न्यूज़), Devara Social Media Review: जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर, और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “देवरा” आज, 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो: फिल्म का पहला शो सुबह 4 बजे से शुरू हुआ, जिसमें दर्शकों की भीड़ देखने को मिली।

फिल्म पर पहले दिन की प्रतिक्रियाएं

फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर रिव्यू आना शुरू हो गए हैं। दर्शकों ने बैकग्राउंड म्यूजिक, सिनेमेटोग्राफी और जूनियर एनटीआर की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की है। कई यूजर्स ने फिल्म के क्लाइमेक्स को ब्लॉकबस्टर बताया, जो “देवरा 2” की संभावना को भी उजागर करता है।

308 अफेयर और 3 शादियां….एक ऐसा एक्टर जिसका न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ में भी चलता था बोल-बाला?

एक यूजर ने लिखा, “देवरा में जबरदस्त एक्शन सीन हैं! एनटीआर ने दमदार एक्टिंग की। सिनेमैटोग्राफी और बीजीएम बेहतरीन हैं। कहानी थोड़ी और बेहतर हो सकती थी, लेकिन कुल मिलाकर, यह देखने लायक है!”

दूसरे यूजर ने कहा, “देवरा की कहानी की शुरुआत अच्छी थी। एनटीआर का एंट्री सीन फायर था। बैकग्राउंड सॉलिड था।”

एक और यूजर ने फिल्म को ढाई स्टार देते हुए लिखा, “पहला हाफ एवरेज था और दूसरा हाफ उससे थोड़ा नीचे। वीएफएक्स निराश करने वाले हैं, लेकिन एनटीआर ने फिल्म को बचाने की कोशिश की है।”

Elvish Yadav पर फिर गिरी गाज, ED ने की बड़ी कार्यवाही, लपेटे में आए सिंगर फाजिलपुरिया

फिल्म की कास्ट और बजट

फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज, श्रुति मराठे, शाइन टॉम चाको, कलाईआरसन और नरैन शामिल हैं।

बजट: “देवरा” 300 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म के प्री-सेल्स और एडवांस टिकट बुकिंग से रिलीज से पहले ही 180 करोड़ की कमाई कर ली थी। पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

पति की आत्महत्या पर कैसा था Rekha का रिएक्शन, सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘कोई प्यार नहीं था…’

इस तरह, “देवरा” ने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है, और इसके रिव्यू भी काफी दिलचस्प रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT