होम / रजनीकांत के पड़ोस में घर खरीदने के बारे में बोलना Dhanush को पड़ा भारी, लोगों ने इस वजह से कर दी आलोचना, जानें

रजनीकांत के पड़ोस में घर खरीदने के बारे में बोलना Dhanush को पड़ा भारी, लोगों ने इस वजह से कर दी आलोचना, जानें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 5:54 pm IST

Dhanush and Rajinikanth

India News (इंडिया न्यूज़), Dhanush Slammed For Speech About Buying Home in Rajinikanth Neighbourhood in Chennai: तमिल सुपरस्टार धनुष (Dhanush) अपनी आने वाली फिल्म ‘रायण’ (Raayan) के म्यूजिक लॉन्च पर दिए गए भाषण के लिए आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। इस कार्यक्रम को सप्ताहांत में टीवी पर प्रसारित किया गया और कई दर्शकों ने उनके भाषण पर ध्यान दिया, जिसमें धनुष ने यह दिखाने की कोशिश की कि वह एक ‘बाहरी’ व्यक्ति हैं और उन्होंने पोएस गार्डन में घर खरीदने के लिए कड़ी मेहनत की है। पोएस गार्डन वो इलाका है, जहां रजनीकांत (Rajinikanth) और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता (CM J Jayalalithaa) का घर है। तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक स्थापित फिल्म निर्माता के बेटे धनुष को उनके भाषण के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

धनुष ने तमिल में पोएस गार्डन में घर खरीदने के बाद कही ये बात

कार्यक्रम में धनुष ने तमिल में पोएस गार्डन में घर खरीदने के बाद मची चर्चा के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “अगर मुझे पता होता कि पोएस गार्डन में घर खरीदना इतनी बड़ी चर्चा का विषय बन जाएगा, तो मैं बस एक छोटा सा अपार्टमेंट ले लेता। क्या मुझे पोएस गार्डन में घर नहीं खरीदना चाहिए? अगर मैं एक गली में रहता हूं, तो क्या मैं गली में ही रहूंगा?”

लॉरेंस बिश्नोई ने मुझे मारने की कोशिश…., Salman Khan ने फायरिंग मामले की चार्जशीट में दिया चौंकाने वाला बयान – India News

इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि पॉश इलाके में घर खरीदने के पीछे एक कहानी है। धनुष ने कहा, “पोएस गार्डन में घर खरीदने के पीछे एक छोटी सी कहानी है। मैं 16 साल का था जब मैं और मेरा दोस्त कैथेड्रल रोड (चेन्नई में) से गुजर रहे थे। आप जानते हैं कि मैं किसका प्रशंसक हूं (रजनीकांत का जिक्र करते हुए)। इसलिए, सवारी के दौरान, मैंने थलाइवर का घर देखने की इच्छा जताई। मैंने किसी से पूछा कि उनका घर कहाँ है। हमने दिए गए निर्देशों का पालन किया। हमने इलाके में पुलिस अधिकारियों के एक समूह को देखा और उनसे रजनीकांत के घर का मार्गदर्शन करने के लिए कहा। उन्होंने हमें निर्देश दिया लेकिन घर देखने के तुरंत बाद हमें वहां से चले जाने को कहा।”

धनुष ने जयललिता और रजनीकांत के घर के पास प्रोपर्टी लेने की जताई इच्छा

धनुष ने आगे ये भी कहा, “हमने घर देखा और उत्साहित हो गए। घर देखने के बाद, हमने अपनी बाइक मोड़ी और जाने के लिए तैयार हुए, तभी हमने देखा कि दूसरे घर के बाहर लोगों का एक समूह इकट्ठा हो गया है। जब हमने भीड़ के बारे में पूछा, तो हमें बताया गया, ‘यह जयललिता का घर है।’ मैंने बाइक रोकी और देखा कि एक तरफ रजनी सर का घर था, दूसरी तरफ जयललिता अम्मा का घर था। मैंने खुद से सोचा कि एक दिन, किसी तरह, मैं पोएस गार्डन जैसे पॉश इलाके में कम से कम एक छोटा सा घर खरीदना चाहता हूँ। आज पोएस गार्डन का घर 16 वर्षीय वेंकटेश प्रभु (धनुष का जन्म का नाम) के लिए एक उपहार है।”

मैं विकलांग और पैरालाइज्ड हो गईं हूं…., Janhvi Kapoor ने अस्पताल में भर्ती होने के दौरान के किए चौंकाने वाले खुलासे – India News

सोशल मीडिया यूजर्स ने धनुष की आलोचना

यह एक प्रेरणादायक कहानी है, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ने खुद को बाहरी व्यक्ति के रूप में चित्रित करने की कोशिश करने के लिए उनकी आलोचना की है। कई लोगों ने बताया कि धनुष फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। एक एक्स यूजर ने लिखा, ‘रजनीकांत और जयललिता ने खुद को अभिनेता बनाया है। वह नेपो किड है! उसने खुद की तुलना उनसे करने की हिम्मत कैसे की।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई सोचता है कि वो रजनी है। धनुष अब इसे ज़्यादा कर रहा है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘शानदार अभिनेता – स्क्रीन पर और दुर्भाग्य से स्क्रीन के बाहर भी। धनुष के लिए बहुत सम्मान है, अभिनेता के रूप में लेकिन एक व्यक्ति के रूप में उनके लिए काफी मांग कम हो गई है। निराश!’

एक सोशल मीडिया यूजर ने यह भी बताया कि धनुष ने 18 साल की उम्र में अपने अभिनय की शुरुआत की, 19 साल की उम्र में एक प्रसिद्ध स्टार बन गए और 20 साल की उम्र में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी कर ली, जिससे उनके पहले से ही बढ़ते करियर में और प्रसिद्धि जुड़ गई। सोशल मीडिया यूजर ने कहा, ‘धनुष की मूर्खता का यह नया स्तर क्या है? लड़का कहता है कि यह घटना तब हुई जब वह 16 साल का था। क्या वह उस समय बाहरी व्यक्ति था? नहीं। उसके पिता एक प्रसिद्ध निर्देशक थे, जिन्होंने अपना जादू खो दिया था।’

धनुष ने 150 करोड़ रुपये में खरीदा था ये घर

जानकारी के अनुसार, धनुष ने पिछले साल पोएस गार्डन हाउस खरीदा था। कथित तौर पर इस घर की कीमत 150 करोड़ रुपये है। वहीं, धनुष की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वो रायन में दिखाई देंगे। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT