होम / Dharmendra -Bobby Deol :टीज़र की झलक शेयर करते हुए, धर्मेंद्र ने बेटे को क्यों बताया 'निर्दोष' ?

Dharmendra -Bobby Deol :टीज़र की झलक शेयर करते हुए, धर्मेंद्र ने बेटे को क्यों बताया 'निर्दोष' ?

Babli • LAST UPDATED : October 2, 2023, 5:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Dharmendra -Bobby Deol :टीज़र की झलक शेयर करते हुए, धर्मेंद्र ने बेटे को क्यों बताया 'निर्दोष' ?

Dharmendra and son Bobby Deol

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra – Bobby Deol , दिल्ली: अपने पोस्टर और एनिमल टीज़र के रिलीज़ होने के बाद से ही फिल्म स्टारर बॉबी देओल चर्चा में बने हुए हैं। रणबीर कपूर की क्राइम ड्रामा में फिल्म में खलनायक का रोल निभाते हुए, बॉबी ने अपने चित्रण से फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है उनके पिता, धर्मेंद्र ने भी हाल ही में फिल्म के टीज़र से बॉबी की एक झलक शेयर की, और उन्हें निर्दोष बताया।

धर्मेंद्र ने एनिमल में बॉबी देओल को बताया ‘निर्दोष’

फेमस अभिनेता धर्मेंद्र ने एनिमल के टीज़र से बॉबी देओल की एक झलक दिखाते हुए अपने ट्विटर का रुख किया। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ‘एनिमल में मेरा मासूम बेटा…’

बॉबी देओल को ‘निर्दोष’ कहने पर फैंस ने किया रिएक्ट

फिल्म में धर्मेंद्र द्वारा बॉबी देओल के किरदार को ‘निर्दोष’ बताया जाने पर फैंस ने रिएक्ट करना शुरा कर दिया। एक प्रशंसक ने मज़ाकिया ढंग से कमेंट कर लिखा, “इतना भी मासूम नहीं है पाजी,” जबकि दूसरे ने कहा, “वह निश्चित रूप से बहुत मासूम दिखते हैं धरम जी।”

फिल्म की स्टार कास्ट

जैसा कि पहले बताया गया है, रणबीर कपूर फिल्म में मुख्य किरदार हैं और कहानी एक पिता और उसके बेटे के बीच के कठिन रिश्ते के बारे में है। अनिल कपूर बलबीर सिंह नाम का किरदार में दिखाई देंगे, जो कहानी में रणबीर के किरदार के पिता होते हैं। जहां तक ​​​​रश्मिका मंदाना की बात है, तो साउथ एक्ट्रेस इस फिल्म में गीतांजलि के रूप में दिखाई देंगी, जो मुख्य किरदार की पत्नी है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT