होम / क्या Vivek Agnihotri कंगना रनौत और आलिया भट्ट संग करेंगे फिल्म साइन, कहा- ‘मैं मर ही जाऊंगा’

क्या Vivek Agnihotri कंगना रनौत और आलिया भट्ट संग करेंगे फिल्म साइन, कहा- ‘मैं मर ही जाऊंगा’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 2, 2023, 4:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vivek Agnihotri On Alia Bhatt and Kangana Ranaut Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों को साथ में किसी फिल्म में देखना फैंस के लिए किसी बड़े सपने के पूरा होने जैसा है। इसी बीच खबर है कि विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) कंगना और आलिया के एक फिल्म में कास्ट करके फैंस का सपना पूरा करेंगे या नहीं। इस बारे में खुद विवेक ने चुप्पी तोड़ी है।

आलिया और कंगना संग काम करने पर क्या बोले विवेक?

आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि आलिया भट्ट और कंगना रनौत के साथ एक फिल्म साइन करने पर बात की है और कहा, “वो इस बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। बकौल डायरेक्टर, मैं अगर ऐसे सोचने लगूंगा तो मैं मर ही जाऊंगा। कौन सोचता है इस तरह से और कोई इस तरह कैसे सोच सकता है। आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिला। वह भारत की एक अभिनेत्री हैं, जिन्हें भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया। उस समय मुझे भी नेशनल अवॉर्ड मिला था। इसलिए मैंने उन्हें बधाई दी। जब कंगना को ये सम्मान मिला था, तब मैंने उन्हें भी बधाई दी थी।”

विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, “अगर मैं उन्हें एक साथ फिल्म में लाता हूं, मेरा उनकी जिंदगी से क्या लेना-देना है? मेरा कोई ऐसा शौक नहीं है।“

कंगना रनौत और आलिया भट्ट का विवाद

कंगना रनौत कई बार आलिया भट्ट पर निशाना साध चुकी हैं। नेपोटिज्म के चलते तो आलिया हमेशा कंगना के निशाने पर रही हैं। इसके अलावा एक बार कंगना ने आलिया और रणबीर कपूर को ‘फेक कपल’ भी बताया था। हालांकि, आलिया कंगना के बयान पर अक्सर चुप्पी साधे रखती हैं।

कंगना और आलिया का वर्कफ्रंट

कंगना की ‘चंद्रमुखी 2’ रिलीज हो गई है और आज उनकी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का टीजर आउट हो गया है। ये फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं, आलिया ने आगामी फिल्म ‘जिगरा’ की अनाउंसमेंट की है। ये मूवी 27 सितंबर को रिलीज देगी।

 

Read Also: Anushka-Virat: अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच गुवाहटी से मुंबई लौटे विराट कोहली, इमरजेंसी की बताई ये वजह (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तैयारी शुरू, तारीख से लेकर मेहमानों की लिस्ट आई सामने – Indianews
Delhi News: खुद को बताता था ट्रैफिक पुलिस, दिल्ली में महंगी गाड़ियों पर हाथ साफ करने वाले गिरोह का भंडाफोड़-Indianews
Maharashtra 12th HSC: महाराष्ट्र 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी; जानें किस वेबसाइट से करें अपना नंबर चेक-Indianews
Yash-Ruhi ने ये किसको दे दिया ज्ञान, Karan ने बच्चों का मजेदार वीडियो किया शेयर – Indianews
नहीं मिलेगा मेहनत के मुताबिक फल, जानिए क्या कहते हैं 21 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Loksabha Elections 2024: इंडी गठबंधन पूरी तरह से हार गया.., मोतिहारी में बरसे पीएम मोदी, जानिए क्या कहा-Indianews
Baramulla Voter Turnout: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सबसे ज्यादा मतदान, पीएम ने ‘अटूट प्रतिबद्धता’ की सराहना की-Indianews
ADVERTISEMENT