होम / Dhoom 4: 'धूम 4' में Shah Rukh Khan बाइक चलाते आएंगे नज़र, पुलिस वाले बन राम चरण करेंगे पीछा

Dhoom 4: 'धूम 4' में Shah Rukh Khan बाइक चलाते आएंगे नज़र, पुलिस वाले बन राम चरण करेंगे पीछा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 28, 2023, 4:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Dhoom 4 With Ram Charan: बॉलीवुड के किंग यानी शाह रूख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। साल 2023 शाहरुख खान के लिए शानदार रहा, जिसमें लगातार तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ रहीं। हाल ही में 21 दिसंबर को रिलीज हुई ‘डंकी’ को लोग खूब प्यार दे रहें हैं। ‘डंकी’ के गानों से लेकर इस फिल्म में शाहरूख खान की दमदार एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। ये फिल्म अब 300 करोड़ क्लब में भी शामिल होने वाली है।

किंग खान का साल 2023 में धमाका देखने के बाद फैंस अब उनके 2024 के प्रोजेक्ट जानना चाहते हैं। खबरों की माने तो अगले साल 2024 में एक्टर के फैंस को जबरदस्त सरप्राइज मिलने वाला है। रिपोर्ट में बताया गया कि मेकर्स ‘धूम’ की चौथी इंस्टालमेंट पर काम कर रहें हैं। खास बात है ये है कि इस फिल्म में शाहरुख खान बाइक चलाते नज़र आ सकते हैं।

‘धूम 4’ में शाहरुख और राम चरण की दिखेगी जोड़ी!

आपको बता दें कि ‘धूम 4’ (Dhoom 4) एक्स (ट्वीटर) पर ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि फैंस का कहना है कि शाहरुख सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन-ड्रामा फिल्म में काम कर सकते हैं। बताया गया कि वाईआरएफ (YRF) किंग खान के साथ अग्रिम बातचीत कर रहा है और ‘आरआरआर’ फेम स्टार राम चरण (Ram Charan) एक पुलिस वाले के रूप में दिखाई देंगे। अगर ‘धूम 4’ में शाहरुख और राम चरण की जोड़ी सही साबित होती है तो बॉक्स ऑफिस पर आग लग जाएगी।

उदय चोपड़ा और अभिषेक बच्चन ने कही ये बात

यहां तक कि एक्टर उदय चोपड़ा (Uday Chopra) ने पहले कहा था कि धूम फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए शाहरुख एकदम सही ऑप्शन हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उदय ने कहा, “अगर लगता है तो शाहरुख महान होंगे। वह एक महान खलनायक बन जाएगा। उन्होंने डर और बाजीगर जैसी डार्क फिल्में की हैं। हमें एक ऐसी कहानी के साथ आना चाहिए, जो वास्तव में शाहरुख खान को एक ऐसे अवतार में चित्रित कर सके जो कभी नहीं देखा गया हो।”

उदय की इस बात का समर्थन करते हुए, एक्टर अभिषेक बच्चन, जो फ्रेंचाइजी में एसीपी जय दीक्षित की भूमिका निभा रहें हैं, उन्होंने भी कहा कि शाहरुख खान ‘धूम 4’ में खलनायक के रूप में महान होंगे। इससे पहले खबरें आई थीं कि धूम फ्रेंचाइजी की कमान सलमान खान लेंगे। हालांकि, बाद में इन अफवाहों को खारिज कर दिया गया।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT