होम / Dia Mirza: परिवार के साथ गंगा आरती करने पहुंची दीया मिर्जा, देखें वीडियों

Dia Mirza: परिवार के साथ गंगा आरती करने पहुंची दीया मिर्जा, देखें वीडियों

Babli • LAST UPDATED : November 15, 2023, 11:00 am IST
ADVERTISEMENT
Dia Mirza: परिवार के साथ गंगा आरती करने पहुंची दीया मिर्जा, देखें वीडियों

Dia Mirza

India News(इंडिया न्यूज़), Dia Mirza, दिल्ली: एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मंगलवार को ऋषिकेश में अपने परिवार के साथ परमार्थ निकेतन आश्रम का दौरा किया था जिस दौरान एक्ट्रेस गंगा आरती करती भी दिखाई दी थी। परमार्थ गुरुकुल के ऋषिकुमारों और आचार्यों ने दीया मिर्जा, उनके पति वैभव रेखी और उनके बच्चों का शंखनाद और वैदिक मंत्रों से स्वागत किया। दीया ने स्वामी चिदानन्द सरस्वती और साध्वी भगवती सरस्वती के पावन सान्निध्य में अपने परिवार के साथ विश्व प्रसिद्ध परमार्थ निकेतन गंगा आरती में भाग लिया। उन्होंने एक्ट्रेस को दिव्य रुद्राक्ष का पौधा भी भेंट किया और आशीर्वाद दिया।

दीया मिर्जा के बारे में 

दीया ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव से शादी की और 14 मई, 2021 को उन्होंने अव्यान नाम के एक बच्चे का स्वागत किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीया को उनकी नवीनतम रिलीज़ धक धक में उनकी भूमिका के लिए सराहा जा रहा है, जिसमें रत्ना पाठक शाह, संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी हैं।

धक धक के बारे में 

तरुण डुडेजा द्वारा निर्देशित, धक धक चार महिलाओं का एक समूह लेकर आती है, जो एक-दूसरे से अलग हैं, जो दुनिया की सबसे ऊंची मोटर योग्य सड़क, खारदुंगला दर्रे पर बाइक चलाने का साहस करती हैं। धक धक से पहले दीया को भिड़ और थप्पड़ फिल्मों में देखा गया था, जिसमें एक सामाजिक संदेश दिया गया था जिसका उद्देश्य समाज में बदलाव लाना था। 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT