होम / को-स्टार R Madhavan को Dia Mirza ने RHTDM स्टाइल में जन्मदिन की दी बधाई, एक्टर को कही ये बात -IndiaNews

को-स्टार R Madhavan को Dia Mirza ने RHTDM स्टाइल में जन्मदिन की दी बधाई, एक्टर को कही ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 8:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dia Mirza Sends Love To RHTDM Co-star R Madhavan Birthday: अभिनेता आर. माधवन (R Madhavan) और अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) से 90 के दशक की पीढ़ी के लिए प्यार को परिभाषित किया है। आर माधवन आज यानी 1 जून को अपना जन्मदिन मना रहें हैं और सेलिब्रिटी दोस्त और फैंस सुबह से ही अपने फेवरेट स्टार के लिए शुभकामनाएं भेज रहें हैं। अब इसी बीच दीया मिर्जा ने भी अपने RHTDM के को-स्टार आर. माधवन को एक मनमोहक तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दीं।

दीया मिर्जा ने आर. माधवन को जन्मदिन की दी बधाई

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 1 जून को इंस्टाग्राम स्टोरी पर आर माधवन को उनके जन्मदिन पर विश किया। उन्होंने एक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर की, जहां वो दोनों समन्वित काले रंग के आउटफिट में दिखाई दे रहें हैं। तस्वीर में, उन्हें माधवन की बांह पकड़े हुए देखा जा सकता है।

Aditi Rao Hydari ने सिद्धार्थ संग रोमांटिक तस्वीरें की शेयर, टस्कनी में मंगेतर की बाहों में आईं नजर  – India News

इस पोस्ट को करते हुए अपनी फिल्म रहना है तेरे दिल में के शीर्षक गीत को भी लगाया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे मैडी। इस साल सभी प्रकार के जादू हो सकते हैं।”

Dia Mirza on R Madhavan Birthday

आर माधवन का वर्कफ्रंट

आर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आर माधवन को हाल ही में फिल्म शैतान में देखा गया था जिसमें अजय देवगन भी थे। वह अगली बार ‘शंकरा’ में अक्षय कुमार और अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT