होम / Govinda से गोली गलती से चली या फिर कहानी में है कोई झोल? जानें आखिर क्या है इस ‘गोलीकांड’ का पूरा सच

Govinda से गोली गलती से चली या फिर कहानी में है कोई झोल? जानें आखिर क्या है इस ‘गोलीकांड’ का पूरा सच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 1, 2024, 9:07 pm IST
Govinda से गोली गलती से चली या फिर कहानी में है कोई झोल? जानें आखिर क्या है इस ‘गोलीकांड’ का पूरा सच

Govinda Shot By His Own Gun

India News (इंडिया न्यूज़), Govinda Shot By His Own Gun: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) इन दिनों सुर्खियों में हैं। बता दें कि 1 अक्टूबर, 2024 की सुबह अभिनेता गोविंदा को गोली लगने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना गोविंदा के घर पर उस समय हुई जब अभिनेता सुबह-सुबह कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे। इसी दौरान गलती से रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई, जिससे उनके पैर में चोट लग गई। एक्टर गोविंदा ने खुद अपनी हालत के बारे में बताया कि पैर से गोली निकाल दी गई है और वो ठीक हैं।

कैसे लगी थी गोविंदा को गोली?

गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बाहर खड़े मीडिया से भी बात की और बताया कि अभिनेता से नेता बने गोविंदा की हालत में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा, “जब हम लोग आए तो उस वक्त उन्हें दिखाया, ऑपरेशन किया। मुझे ऐसा लगता है ठीक हो जाएं तो आज शाम को ही वो घर चले जाएं।”

Hrithik Roshan ने अपनी गर्लफ्रेंड Saba Azad से चोरी-छुपे की शादी? सालगिरह मनाते पोस्ट किया शेयर, फैंस हुए हैरान – India News

इसके आगे भाई कीर्ति कुमार ने स्पष्ट किया कि गोविंदा के पैर के अंगूठे में चोट तब लगी जब वो जाने से पहले रिवॉल्वर चेक कर रहे थे। उन्होंने बताया कि रिवॉल्वर नीचे गिर गई और गोली गलती से चल गई। पैर के अंगूठे और जांघ के आसपास की उलझन के बारे में पूछे जाने पर कीर्ति ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें कहां चोट लगी है। महत्वपूर्ण बात यह है कि वो सुधार कर रहें हैं ईश्वर की कृपा से। उन्होंने अपने फैंस और मीडिया के प्रति आभार व्यक्त किया है। वहीं, गोविंदा के मैनेजर ने खुलासा किया है कि 1 अक्टूबर की सुबह गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर कहां जा रहे थे।

गोविंदा अपनी पत्नी से मिलने कोलकाता जा रहे थे

गोविंदा के मैनेजर से मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता सुबह 4.45 बजे मुंबई से कोलकाता के लिए निकलने की तैयारी कर रहे थे। गोविंदा के मैनेजर ने अपने बयान में कहा है कि अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा कोलकाता जा रहे थे। उनकी पत्नी सुनीता पहले से ही कोलकाता में मौजूद थीं।

लोगों ने उठाए कई सवाल

गोविंदा के पैर में गोली लगने की खबर सामने आने के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। जानें वो सवाल क्या हैं।

Rajinikanth के दिल की नसों में आई सूजन, अस्पताल ने किया खुलासा, बताई कैसी है अब उनकी हालत – India News

  1. सुबह 4.45 बजे मुंबई से कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ करने लगते हैं।
  2. सवाल उठ रहे हैं कि गोविंदा रिवॉल्वर अपने साथ कैसे ले जा सकते हैं। फ्लाइट में बंदूक ले जाना प्रतिबंधित है।
  3. गोविंदा को अपनी पत्नी सुनीता के पास जाने के लिए रिवॉल्वर ले जाने की क्या जरूरत थी?
  4. गोविंदा ने मुंबई एयरपोर्ट के लिए निकलने से पहले अपनी रिवॉल्वर साफ करने के बारे में क्यों सोचा?
  5. कोलकाता जाने के लिए एक्टर अपने साथ बंदूक क्यों ले जा रहे थे?
  6. क्या गोविंदा को वाकई गलती से गोली लग गई या इसके पीछे कोई और राज है?

गोविंदा को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा

आपको बता दें कि गोविंदा को गोली लगने को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। लोग कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। कई लोगों का तो यहां तक ​​कहना है कि गोविंदा के साथ ये सब गलती से नहीं हुआ बल्कि इसके पीछे कोई और वजह हो सकती है।

बॉलीवुड के वो सितारें जो छूते भी नहीं हैं मांस, आखिरी स्टार का नाम जान रह जाएंगे हैरान – India News

पुलिस ने रिवॉल्वर को अपने कब्जे में ले लिया

अभिनेता को गोली लगने के बाद पुलिस ने रिवॉल्वर को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी परमजीत सिंह दहिया ने बताया है कि जिस बंदूक से गोली चली है, वह लाइसेंसी बंदूक है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT