होम / Seema Sajdeh ने अपने फायदे के लिए खान परिवार का किया इस्तेमाल? बोली- ‘शादी और बेटे में से किसी एक को…’

Seema Sajdeh ने अपने फायदे के लिए खान परिवार का किया इस्तेमाल? बोली- ‘शादी और बेटे में से किसी एक को…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 21, 2024, 5:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Seema Sajdeh ने अपने फायदे के लिए खान परिवार का किया इस्तेमाल? बोली- ‘शादी और बेटे में से किसी एक को…’

Seema Khan on Divorce With Sohail Khan

India News (इंडिया न्यूज), Seema Khan on Divorce With Sohail Khan: सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह उनसे अलग हो चुकी हैं, लेकिन उनके बारे में अब भी बातें हो रहीं हैं। बता दें कि सीमा को सोहेल खान से प्यार हो गया था और दोनों ने 1998 में भागकर शादी कर ली। सीमा सोहेल से अलग होने से पहले ही उनसे अलग रह रही थीं। दोनों को बस कागजों की जरूरत थी। हालांकि, जब दोनों का तलाक हुआ, तो सीमा को लेकर कई बातें कही गईं, जिसका उन्होंने जवाब भी दिया।

खान परिवार का किया इस्तेमाल

आपको बता दें कि सीमा सजदेह ने बताया कि उनसे कहा गया कि “सीमा ने अपने फायदे के लिए खान परिवार का इस्तेमाल किया और काम हो जाने पर उन्हें छोड़ दिया।” सीमा ने कहा, “हम जिस समाज में रहते हैं, वहां तलाक को कलंक माना जाता है। मैं हर दिन भद्दे कमेंट पढ़ती हूं।” उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि सीमा ने खान परिवार का तब तक इस्तेमाल किया, जब तक उसे जरूरत थी।

जिसे शादी के मंडप में छोड़ भागी थी Seema Sajdeh, तलाक के बाद फिर हुआ उससे प्यार, जानें कौन है नया बॉयफ्रेंड? – India News

लोगों ने गलत समझा

सीमा ने आगे कहा, “सोहेल और मैं लंबे समय से अलग रह रहे थे, लेकिन सभी को लगता था कि हम साथ हैं।” सीमा ने अपने बेटे के बारे में कहा, “मेरा बेटा निर्वाण उस उम्र में था, वह नहीं चाहता था कि ऐसा हो लेकिन मुझे शादी और बेटे में से किसी एक को चुनना पड़ा।” सीमा ने ये भी कहा, “हम बहुत झगड़ते थे और इसका मेरे बेटे पर बुरा असर पड़ा। तलाक जरूरी था।”

सीमा सजदेह ने अपने पूर्व मंगेतर संग रिश्ते को किया कबूल

आपको बता दें कि नए सीज़न ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के अंतिम एपिसोड में, सीमा को अपने बड़े बेटे के आग्रह पर वापस बांद्रा जाते हुए देखा जाता है। जब वो अपने नए घर में चीज़ों को व्यवस्थित कर रही होती है, तो एक रहस्यमयी व्यक्ति उसके साथ आता हुआ दिखाई देता है। उसके आने से पहले सीमा सजदेह कहती है, “मैं किसी बहुत ख़ास व्यक्ति की प्रतीक्षा कर रही हूं। वो आने वाला है। वो मुझे सबसे बेहतर जानता है। अगर शहर में कोई हमें जानता है, तो वो सभी सीमा और विक्रम की कहानी जानते हैं।”

जिसका कुछ नहीं बिगाड़ सके Salman Khan, इस लॉरेंस बिश्नोई से बदला लेगा बाबा सिद्दीकी का बेटा, बताया प्लान? – India News

सीमा सजदेह आगे बताती हैं, “विक्रम वो है, जिससे मेरी सगाई सोहेल से मिलने से पहले हुई थी और अब हम यहां हैं। जीवन एक चक्र बन गया है।” फिर विक्रम आहूजा प्रवेश करते हैं और कहते हैं, “आप वास्तव में इसका आनंद ले रहें हैं।” इस पर सीमा जवाब देती हैं, “मुझे आपको धमकाना और आपको आदेश देना बहुत पसंद है।” सीमा फिर कैमरे से बात करती हैं और आगे कहती हैं, “यह अद्भुत लगता है। मैंने वास्तव में ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी। और मैं उन लड़कियों को यह बताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, जिन्हें मैं बेहद प्यार करती हूं। मेरा मतलब है, हे भगवान! क्या वो अपनी कुर्सियों से गिरने वाली हैं? और फिर से, मैं मनोरंजन, मनोरंजन, मनोरंजन हूं।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT