होम / Shah Rukh Khan ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए दी थी रिश्वत? Shama Sikander ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Shah Rukh Khan ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए दी थी रिश्वत? Shama Sikander ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 20, 2024, 4:05 pm IST

Shama Sikander on Shah Rukh Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Shama Sikander on Shah Rukh Khan: टीवी पर अपने लोकप्रिय अभिनय के लिए मशहूर शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं, जब उन्होंने एक सुपरस्टार के बारे में बड़ा दावा किया है। यहां जिस सुपरस्टार की बात हो रही है, वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि कैसे अभिनेता पुरस्कार समारोहों में पुरस्कार खरीदते हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेता पुरस्कार खरीदना कोई नई बात नहीं है, बल्कि यह लंबे समय से होता आ रहा है। सुपरस्टार द्वारा ‘पुरस्कार खरीदना’ एक मज़ाक रहा है, जो फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर चलता रहता है। लेकिन शमा ने इस पर अपने विचार शेयर किए हैं।

शमा सिकंदर ने किया ये खुलासा

एक इंटरव्यू में, शमा सिकंदर ने दावा कर कहा, “शाहरुख खान ने सार्वजनिक रूप से कई पुरस्कार खरीदने की बात स्वीकार की है। यह कहना बहुत ईमानदार और साहसी था।” उन्होंने यह भी बताया कि समय कैसे बदल गया है, क्योंकि पहले जब कोई अभिनेता पुरस्कार प्राप्त करता था, तो यह प्रशंसा का विषय हुआ करता था। अभिनेत्री ने आगे कहा कि ये पुरस्कार समारोह पैसे कमाने के व्यवसाय के अलावा और कुछ नहीं हैं। शमा ने यह भी बताया कि कोई भी वास्तव में इन पुरस्कार समारोहों की परवाह नहीं करता है क्योंकि सेलेब्स केवल अपने डिजाइनर परिधान में पोज देने और ब्रांडिंग करने जाते हैं।

मांग में सिंदूर लगाए पहली बार नजर आई नई नवेली दुल्हन Aditi Rao Hydari, पैपराजी से किया ये बड़ा वादा, देखें वीडियो – India News

शाहरुख खान ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए दी थी रिश्वत?

इसके अलावा, शाहरुख खान ने खुद स्वीकार किया है कि उन्होंने बाजीगर के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार खरीदने के लिए फिल्मफेयर जूरी को रिश्वत दी थी। जाहिर है, यह मजाक में कहा गया था! बता दें कि शाहरुख खान के पास 300 से अधिक पुरस्कार हैं। एक पुराने इंटरव्यू में, शाहरुख खान ने कहा कि उनके पास नौ मंजिला कार्यालय है और हर मंजिल पर उनके कुछ पुरस्कार हैं। उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि उन्हें पुरस्कार प्राप्त करना बहुत पसंद है और वे इसके बारे में बेशर्म हैं।

Triptii Dimri से कोई नहीं करना चाहता शादी? खुद एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की ये बड़ी वजह – India News

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब खान ने पुरस्कारों के लिए अपने प्यार का इजहार किया हो। हाल ही में मुंबई में आयोजित 2024 दादा साहब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पुरस्कारों में, शाहरुख ने कहा था कि जब पुरस्कार प्राप्त करने की बात आती है तो वो लालची होते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT