होम / Dilip Kumar Sister Saeeda Died: दिलीप कुमार की बहन सईदा ने दुनिया को किया अलविदा, भाभी का रिएक्शन नहीं आया सामने

Dilip Kumar Sister Saeeda Died: दिलीप कुमार की बहन सईदा ने दुनिया को किया अलविदा, भाभी का रिएक्शन नहीं आया सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : September 26, 2023, 6:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dilip Kumar Sister Saeeda Died, दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिलूप कुमार ने 2 साल पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था। वहीं अब एक्ट्रेस की बहन भी दुनिया को छोड़कर जा चुकी है। बता दें कि दिलीप कुमार की बहन सईदा का निधन हो चुका है। सईदा के बार में बताए तो उनकी शादी फिल्म मेकर महबूब खान से हुई थी। वहीं उनके पति नहबूब खान ने मदर इंडिया और अंदाज जैसी फिल्मों को बनाया है।

पति ने भी 2018 में छोड़ी थी दुनिया

इसके साथ ही बता दें कि सईदा के पति इकबाल महबूब स्टूडियो के ट्रस्टी और एक मशहूर फिल्म मेकर थे। वहीं कुछ करीबी सूत्र ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि सईदा के पति महबूब का निधन भी 2018 हो गया था। जिसके बाद से ही सईदा का ख्याल उनकी बेटी इल्हाम और बेटे साकिब रखते थे। इसके साथ ही बा दें कि सईदा के बेटे साकिब भी अपने पिता की तरह फिल्म मेकर हैं। इसके अलावा उनकी बेटी इल्हाम एक राइटर हैं।

भाभी सायरा रिएक्शन नहीं आया सामने

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिलीप कुमार की बहन सईदा लंबे समय से बीमार चल रही थी और लंबे समय तक बीमारी से जूझने के बाद उनका निधन हो गया। इसके साथ ही बता दें कि सईदा को लेकर कहा जाता है कि वे अपने भाई दिलीप के काफी करीब थीं। इसके अलावा सईदा के निधन पर उनकी भाभी और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो का कोई रिएक्शन अभी तक सामने नहीं आया है। ऐसे तो सायरा बानों सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरों को पोस्ट करती ही रहती है लेकिन अपनी ननद के निधन पर उनकी तरफ से कोई पोस्ट नहीं कि गई।

सईदा कर चुकी थी 10 लाख रुपये डोनेट

वहीं सईदा के बारें में बताया जा ता है कि वह काफी नरम दिल की थी। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने साल 2014 में अपने जीजा शौकत खान को मेहबूब स्टूडियो के श्रमिकों के कल्याण के लिए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज को 10 लाख रुपये का चेक दिया था। इस दौरान फेडरेशन के ट्रस्टी और फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला भी मौजूद थे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT