होम / Diljit Dosanjh ने Kareena Kapoor संग पहली मुलाकात को किया याद, Kylie Jenner की तारीफ में भी कही ये बात

Diljit Dosanjh ने Kareena Kapoor संग पहली मुलाकात को किया याद, Kylie Jenner की तारीफ में भी कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 4, 2024, 3:21 pm IST
Diljit Dosanjh ने Kareena Kapoor संग पहली मुलाकात को किया याद, Kylie Jenner की तारीफ में भी कही ये बात

Diljit Dosanjh-Kareena Kapoor and Kylie Jenner

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh and Kareena Kapoor: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने न केवल अपनी गायन प्रतिभा के कारण बल्कि विभिन्न पंजाबी और हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय के कारण भी नाम कमाया है। उन्होंने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साल 2016 की क्राइम थ्रिलर, उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में डेब्यू किया। हाल ही में उन्हें फिल्म क्रू (Crew) में देखा गया था। अब वो इसके बाद म्यूजिकल ड्रामा, अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) की रिलीज के लिए तैयार हैं।

दिलजीत दोसांझ ने पहली बार करीना कपूर से मिलने के बारे में कही ये बात

आपको बता दें कि अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला की रिलीज से पहले दिलजीत प्रमोशन में जुटे हुए हैं। साथ ही कई इंटरव्यू में हिस्सा ले रहें हैं। ऐसी ही एक बातचीत में, पंजाबी गायक ने बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया। इस इंटरव्यू में बातचीत करते हुए, गायक ने कहा कि जब वो पहली बार बेबो से मिले तो वह स्टार-अचंभित हो गए थे और उस समय को याद किया जब वह उनकी फिल्में देखा करते थे। उस समय को याद करते हुए दिलजीत ने कहा, “पहला दिन जब शूट हुआ हिंदी फिल्म का वो करीना कपूर जी के साथ था, वो मेरे लिए ऐसा था ‘यार, इंहा नी तो फिल्म देखियासी, आज इंहा नाल काम करने लगे’, तो वो एक अच्छा पल था।”

Sasha Jairam ने मनाया काउबॉय-थीम बर्थडे बैश, अर्जुन रामपाल-जैकलीन फर्नांडीज समेत शामिल हुए कई सितारें – India News

करीना कपूर ने शूटिंग के दौरान दिलजीत दोसांझ की ऐसे की मदद

इसके आगे बातचीत में होस्ट ने पूछा कि दिलजीत ने उस अनुभव से क्या सीखा। गायक ने एक किस्सा शेयर किया और कहा, “उन्हें बड़ी प्यारी बात बोली, उनके साथ जो स्टाफ था उन्हें आके मेरेको बोला कि, मेरा स्टाफ आपका बड़ा फैन है आपके साथ फोटो खींचना चाहता है। मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी, हमने तो कभी सोचा नहीं था कि मिलेंगे भी उनसे कभी लाइफ में। वो शायद इसलिए उन्होंने बोला था कि मेरेको, अभी हमारा सीन शुरू नहीं हुआ था, बड़े कलाकार होते हैं वो आपको थोड़ा कूल डाउन भी करते हैं जब आप उनके साथ काम कर रहे होते हैं।”

Ranbir Kapoor की Ramayana की शूटिंग से वीडियो हुआ वायरल, धांसू सेट के लिए 11 करोड़ रुपये किए गए खर्च – India News

दिलजीत दोसांझ ने काइली जेनर को समझ लिया था पंजाबी कुड़ी

दिलजीत ने आगे अमेरिकी सोशलाइट और मीडिया पर्सनैलिटी काइली जेनर (Kylie Jenner) के बारे में भी चर्चा की। दिलजीत ने बताया कि उन्हें लगा कि काइली एक पंजाबी लड़की हैं। दिलजीत ने कहा, “सोनी लगी देखने में, मैंनू लगी पंजाबन है। पता नहीं कित्थे दी है वो। भाई एक लड़की तो है, चलो नफरत भी हो सकती है, बंदी ने अपनी जिंदगी तो बनाई ना, नेटवर्थ तो देखो जी। अपना जो उसने चाहा, वो उसने वो ले लिया। एक स्टैंड तो हुई वो।”

Shah Rukh Khan की फिल्मों का Bade Miyan Chote Miyan से है खास कनेक्शन, इन वजहों से जुड़ें हैं अक्षय-टाइगर की फिल्म के तार – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT