होम / The Tonight Show 1.2 करोड़ की हीरे जड़ी घड़ी में दिखे Diljit Dosanjh, देखें वीडियो – IndiaNews

The Tonight Show 1.2 करोड़ की हीरे जड़ी घड़ी में दिखे Diljit Dosanjh, देखें वीडियो – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 1:20 pm IST
The Tonight Show 1.2 करोड़ की हीरे जड़ी घड़ी में दिखे Diljit Dosanjh, देखें वीडियो – IndiaNews

Diljit Dosanjh Watch

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh Watch: सिंगर-अभिनेता ने हाल ही में प्रतिष्ठित द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की और G.O.A.T. और बॉर्न टू शाइन सहित अपने कुछ हिट ट्रैक प्रस्तुत किए। जबकि यह पल कई कारणों से खास था, दिलजीत की चमकदार घड़ी ने प्रमुख ध्यान आकर्षित किया।

  • 1.2 करोड़ की घड़ी पहनते है दिलजीत
  • शो में सभी का ध्यान खीचा

Bigg Boss OTT 3 की पहली झलक आई सामने, शाही अंदाज में दिखा सेट – IndiaNews

1.2 करोड़ रुपये की घड़ी में दिखे दिलजीत

इस अवसर के लिए, दिलजीत दोसांझ ने एक सफ़ेद लुक में नजर आए जिसमें एक कढ़ाई वाला कुर्ता और एक तहमत था। उन्होंने इसके साथ मैचिंग पगड़ी, एक कड़ा और हाई-एंकल स्नीकर्स पहने थे। इस पहनावे में जिस चीज़ ने सबसे ज़्यादा सुर्खियाँ बटोरीं, वह थी उनकी रोज़ गोल्ड घड़ी जिस पर हीरे जड़े हुए थे।

बता दें कि दिलजीत की घड़ी जैन द ज्वेलर द्वारा तैयार की गई एक कस्टम-मेड ऑडेमर्स पिगेट पीस थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर विस्तार से बताया, “यह बेहतरीन घड़ी AP Royal Oak 15400SR है, जिसे केस, बैंड, डायल और बेज़ल पर हीरे जड़कर बहुत ही सावधानी से कस्टमाइज़ किया गया है।” जिसका मतलब, स्टेनलेस स्टील और रोज़ गोल्ड की इस कलाकृति की कीमत लगभग ₹1.2 करोड़ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Tonight Show (@fallontonight)

Shahrukh Khan को मानते है आदर्श, Munjya की रिलीज के बाद Abhay Verma हुए फेमस – IndiaNews

दिलजीत दोसांझ ‘किंग साइज़’ ज़िंदगी जीते

अगर कोई उनकी संपत्ति को करीब से देखे, तो अमर सिंह चमकीला के पास आलीशान भौतिकवादी दुनिया की एक सीरीज है। मुंबई के खार में उनके आलीशान 3BHK अपार्टमेंट की कीमत कथित तौर पर 1.5 करोड़ रुपये से 1.5 करोड़ रुपये के बीच है। 10-12 करोड़ और दोसांझ के पास कैलिफ़ोर्निया में एक डुप्लेक्स भी है, जो उनकी इन-हाउस रीलों में काफ़ी दिखाई देता है।

दिलजीत एक पोर्श कैयेन के भी मालिक हैं जो स्पोर्टी फुल-साइज़ एसयूवी में से एक है जिसकी कीमत लगभग 1.93 करोड़ रुपये है। उनकी पोर्श पैनामेरा और मर्सिडीज़ G63 AMG भी देखने लायक संपत्ति की एक श्रृंखला है।

Heatwave: गर्मी के साथ बिजली की डिमांड भी तोड़ रही रिकार्ड, 15963 मेगावाट पहुंची मांग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT