होम / Diljit Dosanjh ने Ed Sheeran के साथ शेयर की कुछ खास तस्वीरें, कैप्शन में ये चीजें सिखने का किया जिक्र

Diljit Dosanjh ने Ed Sheeran के साथ शेयर की कुछ खास तस्वीरें, कैप्शन में ये चीजें सिखने का किया जिक्र

Babli • LAST UPDATED : March 18, 2024, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh-Ed Sheeran, दिल्ली: इंटरनेशनल सिंगर सनसनी एड शीरन अपने दौरे के आखिरी चरण के लिए मुंबई में थे। इस संगीत समारोह के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। दूसरी ओर, फैंस खुशी से झूम उठे क्योंकि उन्हें पंजाबी सिंगर से एक्टर बने दिलजीत दोसांझ का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। बॉर्न टू शाइन सिंगर तब से लगातार अपने फैंस को गायक के साथ बिताए समय की झलकियां दे रहा है। एक बार फिर, दिलजीत दोसांझ ने शाम की तैयारी करते हुए मनमोहक झलकियाँ अपने फैंस के सामने पेश कीं हैं।

ये भी पढ़े-पत्नी Priyanka Chopra के पीछे-पीछे आए Nick Jonas, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

दिलजीत दोसांझ ने एड शीरन के साथ शेयर कीं तस्वीरें 

18 मार्च को, दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इंटरनेशनल स्टार एड शीरन के साथ तस्वीरों की एक एलबम साझा की। साझा की गई पोस्ट में कुछ तस्वीरों में दिलजीत एक काली टी-शर्ट के नीचे एक डेनिम जैकेट, डेनिम पैंट और एक नारंगी रंग की पगड़ी के साथ पहने हुए हैं। इस बीच, परफेक्ट गायक ने काले शॉर्ट्स के साथ एक सफेद टी-शर्ट में अपना सादगी भरा लुक दिखाया। पोस्ट की आखिरी कुछ तस्वीरों में प्रतिभाशाली कलाकार जोड़ी को मुंबई में मंच पर राज करते हुए दिखाया गया है। पोस्ट को साझा करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा, “@teddysphotos- ऐसी खूबसूरत आत्मा से बहुत कुछ सीखा ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

ये भी पढ़े-सड़क हादसे का शिकार हुई ‘ऊ अंटावा’ फेम सिंगर Mangli, FIR दर्ज

एड शीरन के साथ मंच साझा करते दिलजीत दोसांझ

हाल ही में एक इंटरव्यु के दौरान, दिलजीत ने एड शीरन के साथ मंच साझा करने के अपने अनुभव और अपनी यादगार शाम के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा: “पिछली शाम एड शीरन के साथ प्रदर्शन करना अद्भुत था। वह वास्तव में जानता है कि भीड़ पर कैसे काम किया जाए। वह एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उनके साथ मंच साझा करना एक वास्तविक खुशी और सम्मान की बात थी। जिसने भी कहा कि भाषा एक बाधा है, उसे यह जानना होगा कि संगीत अपनी एक भाषा है।”

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत अगली बार क्रू में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े-Vicky Kaushal ने Triptii-Ammy संग काम करने को लेकर की घोषणा, वीडियो जारी कर दिया दिलचस्प मोड़

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT