होम / Ed Sheeran और Armaan Malik को शाहरुख के आइकॉनिक पोज में देख कर उमड़ी भीड़, देखें वीडियो

Ed Sheeran और Armaan Malik को शाहरुख के आइकॉनिक पोज में देख कर उमड़ी भीड़, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : March 18, 2024, 3:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ed Sheeran-Armaan Malik, दिल्ली: ब्रिटिश सींगर एड शीरन इन दिनों इंटरनेट पर सुर्खियों में बने हुए हैं। गायक का बेसब्री से इंतजार किए जाने वाली परफॉर्मेंस कल रात मुंबई में आयोजित की गई थी। ग्रैंड शाम के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर छाए हुए हैं। लोकप्रिय पंजाबी सींगर दिलजीत दोसांझ और अरमान मलिक ने इस खुशी को और बढ़ा दिया, जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी। इसके अलावा, जब अरमान और एड शीरन ने मंच पर शाहरुख खान के ओपन-आर्म सिग्नेचर पोस्ट को दोबारा बनाया तो फैंस का उत्साह आसमान छू गया।

ये भी पढ़े-बेटे को देख भावुक हुए Sidhu Moosewala के माता-पिता, अस्पताल का वीडियो वायरल

अरमान-एड शीरन ने बनाया शाहरुख का पोज़

मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में कल रात एड शीरन के इवेंट का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। यह कॉन्सर्ट शीरन के एशिया और यूरोप टूर का हिस्सा था, जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ और अरमान मलिक जैसे भारतीय कलाकारों के साथ मंच साझा किया था। शीरन के प्रदर्शन से लेकर दिलजीत के लवर से लेकर अरमान के 2स्टेप तक, प्रदर्शन ने सभी ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SRK WARRIORS (@teamsrkwarriors)

इसके अलावा, एक वीडियो जिसने फैंस को फिर से उत्साहित कर दिया है वह अरमान और एड की दोस्ती का है। वीडियो में, बोल दो ना ज़रा सिंगर अंतर्राष्ट्रीय स्टार को संबोधित करते हुए पूछते हैं, “और कुछ ऐसा है जो हम सभी भारतीयों को एकजुट करता है। कुछ दिन पहले मैंने तुम्हें यह सिखाया था। क्या आप इसे मेरे साथ करना चाहेंगे?” और दोनों शाहरुख खान के सिग्नेचर ओपन-आर्म पोज़ में टूट जाते हैं।

ये भी पढ़े-Ed Sheeran की सुरीली आवाज पर झूमे Shah Rukh, मन्नत से वीडियो वायरल

गौरी ने मन्नत से एड शीरन का शेयर किया वीडियो

अभी कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान की पत्नी और जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने भी एड शीरन की मन्नत यात्रा की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे। एड के साथ गौरी की शानदार तस्वीरों वाली पोस्ट में उनका एक वीडियो भी था जिसमें वह सभी के लिए अपना लोकप्रिय गाना थिंकिंग आउट लाउड गा रहे थे।

पहली तस्वीर में गौरी खान शेप ऑफ यू सिंगर के साथ पोज देती नजर आईं। शाहरुख खान की पत्नी नीली ड्रेस में अपनी मिड-रिफ दिखाते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि सिंगर आर्यन खान के ब्रांड की डेनिम जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक तस्वीर में गौरी फराह खान के साथ पोज देती हुई भी नजर आईं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्टार की पत्नी ने लिखा था, “@teddysphotos आपका गाना सुनकर कितना आनंद आया!!! हमारे साथ शाम बिताने के लिए धन्यवाद…”

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra की खूबसूरती के दीवाने हुए Nick Jonas, तस्वीरें देख दिया ऐसा रिएक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT