होम / Diljit Dosanjh की शादी की तस्वीरें आई सामने, शादी पर एक्ट्रेस निशा बानो ने बताया सच

Diljit Dosanjh की शादी की तस्वीरें आई सामने, शादी पर एक्ट्रेस निशा बानो ने बताया सच

Babli • LAST UPDATED : March 23, 2024, 12:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh, दिल्ली: दिलजीत दोसांझ ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा मीडिया की नजरों से दूर रखा हैं। पंजाबी-गायक एक्टर ने साफ तौर से कहा कि वह इंटरव्यु और मीडिया बातचीत में अपने परिवार के बारे में चर्चा नहीं करते क्योंकि वह उन्हें शोबिज से दूर रखना चाहते हैं। इसके बीच उनकी शादी की खबरें भी अक्सर सुर्खियां बनती रहती हैं। हाल ही में उनकी एक महिला के साथ तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में दिख रही महिला कोई और नहीं बल्कि मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस निशा बानो हैं।

  • पंजाबी सिंगर और एक्टर की शादी की तस्वीरें वायरल
  • शादी की खबरों पर निशा बानो ने किया रिएक्ट
  • दिलजीत के पिता होने के सच से कियारा ने उठाया पर्दा
Diljit Dosanjh

Bade Miyan Chote Miyan: इस दिन रिलीज होगा Akshay Kumar-Tiger Shroff की फिल्म का ट्रेलर

वायरल शादी की तस्वीरों पर निशा

अब, निशा बानो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दिलजीत दोसांझ के साथ इंटरनेट पर वायरल हो रही अपनी तस्वीर के बारे में बात की। निशा ने सभी खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इस बात पर हंसी उड़ाई कि कैसे बॉलीवुड में लोग उन्हें दिलजीत से जोड़ रहे हैं। उन्होंने साफ कहा कि वह दिलजीत की नहीं बल्कि समीर माही की पत्नी हैं। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें दिलजीत के साथ तस्वीरों में टैग कर रहे हैं। उन्होंने नोट साझा करते हुए लिखा,

“हाहाहाहा कोई मेन्यू वी पुचलो, माई अवे हाय वाइफ बनती एह न्यूज बहुत वायरल हो रही और बहुत सारे लोक मेन्यू वीडियो और तस्वीरें टैग और शेयर कर रहे लेकिन पंजाबिया नू ता पता के माई @समीरमाहीऑफिशियल दी वाइफ आ बॉलीवुड नू कोन समझवे।”

Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection Day 1 : रणदीप हुडा की फिल्म ने पहले दिन किया अच्छा प्रदर्शन, की ₹1 करोड़ से अधिक की कमाई 

फैंस को मिला दिलजीत की शादी का सबूत

दिलजीत दोसांझ ने असल में कभी भी अपने परिवार के बारे में बात नहीं की, जबकि उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने जीवन की झलक देखी। हालाँकि, उनकी पत्नी और बच्चे के बारे में खबरें अक्सर इंटरनेट पर आती रहती हैं। हाल ही में, एक Reddit यूजर ने चर्चा मंच पर कदम रखा और काइली जेनर के लिए दिलजीत के जुनून के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक बार एक इंटरनेशनल प्रकाशन ने उन्हें महिला सितारों के आईजी पोस्ट पर उनकी अजीब कमेंट के लिए स्टॉकर कहा था। रेडिटर ने आगे बताया कि कैसे दिलजीत एक बच्चे के साथ शादीशुदा है।

पत्नी के रंग लगाने से भड़के विक्की जैन! Ankita के होली खेलने पर कह दी ये बात

दिलजीत के पिता होने के सच से कियारा ने उठाया पर्दा

2019 में, फरीदून शहरयार के साथ एक इंटरव्यु के दौरान, कियारा आडवाणी ने गलती से खुलासा किया कि दिलजीत एक बेटे के पिता हैं। यह सब क्विज़ राउंड के दौरान हुआ। जब फरीदून ने अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ से शरीर के उस अंग का नाम बताने को कहा जिसके बिना बच्चे का जन्म होता है। जहां करीना ने सही जवाब दिया, वहीं कियारा ने कहा कि यह उनके लिए बहुत शिक्षाप्रद था क्योंकि वह अकेली थीं जिनके कोई बच्चा नहीं था। उन्होंने कहा- “मेरे लिए यह बहुत शिक्षाप्रद है, क्योंकि मैं अकेली हूं जिसके यहां कोई बच्चा नहीं है।”

राजनीति में उतरेंगी Urvashi Rautela! फैंस के सामने टिकट मिलने का किया जिक्र

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.