होम / Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection Day 1 : रणदीप हुडा की फिल्म ने पहले दिन किया अच्छा प्रदर्शन, की ₹1 करोड़ से अधिक की कमाई 

Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection Day 1 : रणदीप हुडा की फिल्म ने पहले दिन किया अच्छा प्रदर्शन, की ₹1 करोड़ से अधिक की कमाई 

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : March 23, 2024, 11:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Swatantra Veer Savarkar box office collection day 1 : रणदीप हुडा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। यह विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है। फिल्म ने पहले दिन भारत में ₹1 करोड़ से अधिक की कमाई की।

फिल्म में अभिनय करने के अलावा, रणदीप इस फिल्म के निर्देशक भी है। इसमें अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी नजर आई हैं। यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। शुक्रवार को फिल्म को ओवरऑल 15.40% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली।

स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म के बारे में

यह फिल्म भारत की आजादी की लड़ाई में स्वतंत्रता सेनानी भारत के सबसे प्रभावशाली और विवादास्पद शख्सियतों में से एक स्वातंत्र्य वीर सावरकर की यात्रा और संघर्ष को दर्शाती है। इसका निर्माण ज़ी स्टूडियोज़, आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुडा और योगेश राहर द्वारा किया गया है, जबकि सह-निर्माता रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली और पांचाली चक्रवर्ती हैं।

स्वतंत्र वीर सावरकर रिव्यू

पूरी फिल्म में जो चीज प्रखर रूप से सामने आती है, वह है मुख्य भूमिका में रणदीप हुडा, जिन्हें फिल्म के निर्देशक, सह-लेखक, सह-निर्माता के रूप में भी श्रेय दिया जाता है। फिल्म में उनका पसलियाँ दिखाई देना और सड़े हुए दाँतों के साथ अद्भुत शारीरिक परिवर्तन (30 किलो वजन कम करना), एक ऐसा दृश्य है जो देखने में कभी न भुलाए जाने वाला और साथ ही कठिन है।

अंडमान की कुख्यात सेलुलर जेल में कैद के दौरान उनकी बेरहमी से पिटाई के कई ऐसे दृश्य हैं जो आपको परेशान कर सकते है। निकोबार द्वीप समूह और फिर कालापानी का एकान्त कारावास, और हर बार, वे आपके गले में गांठ डाल कर छोड़ देते हैं। एक वीर नेता से लेकर एक असहाय कैदी तक की भूमिका निभाने में, वह दोनों में बेहद प्रभावशाली हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT