होम / क्रू के गाने नैना से Diljit-Kareena ने BTS तस्वीर की शेयर, फैंस हुए हॉटनेस के दिवाने

क्रू के गाने नैना से Diljit-Kareena ने BTS तस्वीर की शेयर, फैंस हुए हॉटनेस के दिवाने

Babli • LAST UPDATED : March 1, 2024, 2:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh-Kareena Kapoor, दिल्ली: मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। घोषणा के समय से ही फिल्म ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। अब जब मेकर्स ने फिल्म का टीजर शेयर किया है तो उत्साह और भी बढ़ गया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार में हैं। टीज़र में एक्टर की एक झलक भी दिखाई गई और अब, एक्ट्रेस ने करीना कपूर खान के साथ एक तस्वीर साझा की है जो फिल्म के आगामी गीत नैना से एक बीटीएस है।

दिलजीत दोसांझ-करीना कपूर खान ने क्रू के नैना गाने के बीटीएस स्टिल से स्क्रीन पर आग लगा दी; फैंस इस हॉटनेस को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं

ये भी पढ़े-दीपिका जैसी बेटी चाहते हैं रणवीर, बच्चो का नाम किया शॉर्टलिस्ट

क्रू के गाने नैना से करीना कपूर ने शेयर की बीटीएस तस्वीर 

आज, 1 मार्च को, दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी क्रू सह-कलाकार करीना कपूर खान के साथ फिल्म के आगामी गीत, जिसका नाम नैना है, का संकेत देते हुए एक तस्वीर साझा की। कथित तौर पर, यह गाना बादशाह और दिलजीत दोसांझ के सहयोग से बनाया गया है, जिसमें करीना के साथ तब्बू और कृति सेनन हैं। तस्वीर में करीना लाल रंग की आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, “तेरा नी माई लवर @करीनाकापूरखान #क्रू।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

ये भी पढ़े-कौन हैं दिल्ली की लड़की Zoi? थाई शो ‘चुआंग एशिया’ में हिस्सा लेने वाली बनी पहली भारतीय

फैंस का रिएक्शन

जैसे ही एकटर्स ने तस्वीर पोस्ट की, फैंस ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी और आग वाले इमोजी की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “जब आपकी ड्रीम गर्ल आपकी बाहों में हो,” और एक फायर इमोजी जोड़ा। दुसरे ने लिखा, “बेबो एक बार फिर “यू आर माई सोनिया” लुक पेश कर रही है,” और अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए इमोजी की एक श्रृंखला जोड़ी। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “बेस्ट।”

क्रू के बारे में

राजेश ए कृष्णन की डायरेक्टेड नई फिल्म क्रू के साथ यह फिल्म मनोरंजन और हंसी से भरी एक रोमांचक यात्रा होने वाली है। शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित। क्रू तीन आकर्षक एयर होस्टेस की कहानी है, जिनका किरदार तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन ने निभाया है, जो अपने साहसी, चोरी करने वाले और दिखावा करने के तरीकों के लिए जानी जाती हैं। वे अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक साहसिक यात्रा पर निकल पड़ते हैं लेकिन रास्ते में उन्हें अप्रत्याशित परेशानियों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ की अहम भूमिका है और कपिल शर्मा एहम किरदार में हैं।

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने चार्ज की करोड़ो में रकम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT