होम / Tiger Shroff के बचाव में आए डायरेक्टर Ahmed Khan, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews

Tiger Shroff के बचाव में आए डायरेक्टर Ahmed Khan, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 23, 2024, 7:57 am IST
Tiger Shroff के बचाव में आए डायरेक्टर Ahmed Khan, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews

Tiger Shroff and Ahmed Khan

India News (इंडिया न्यूज), Tiger Shroff and Ahmed Khan: टाइगर श्रॉफ अपने करियर में लगातार मुंह के बल गिर रहे हैं। लेकिन अभिनेता ने हिम्मत नहीं हारी और मजबूत वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच, बागी 3 में टाइगर के डायरेक्टर अहमद खान ने उनके अभिनय सहित सभी आलोचनाओं के खिलाफ उनका बचाव किया है। उनके अच्छे लुक्स, एक्शन और डांसिंग स्किल्स की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि टाइगर में वह सब कुछ है जो एक सफल अभिनेता बनने के लिए चाहिए। उनके अभिनय कौशल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक कमर्शियल अभिनेता हैं और अर्ध सत्य जैसी आर्ट फिल्में नहीं करेंगे।

  • टाइगर श्रॉफ के समर्थन में आए अहमद खान 
  • बिना केप के सुपरहीरो हैं टाइगर श्रॉफ 

Ranveer Singh का अपनी प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone की लेटेस्ट तस्वीरों पर पिघला दिल, इस तरह बरसाया प्यार -IndiaNews

टाइगर श्रॉफ के समर्थन में आए अहमद खान 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान, अहमद खान से पिछले कुछ सालों में टाइगर श्रॉफ को मिली आलोचना के बारे में पूछा गया। बागी 3 के डायरेक्टर ने कहा कि जनता को यह कहने का अधिकार है कि वे क्या महसूस करते हैं। हालांकि, टाइगर के समर्थन में बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब कोई अभिनेता पिछड़ रहा हो, तो आप उसे और अधिक मेहनत करने का सुझाव दे सकते हैं। लेकिन टाइगर के मामले में, आपको उसे कड़ी मेहनत न करने के लिए कहना होगा।

अपनी बात को पुरा करते हुए उन्होंने कहा कि टाइगर सेट पर समय के पाबंद हैं, कभी कोई समस्या नहीं पैदा करते हैं और जो भी करने को कहा जाता है, वह करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह अच्छे दिखते हैं, अच्छा डांस कर सकते हैं और एक्शन भी कर सकते हैं। “अभिनय? उनको थोड़ा अर्ध सत्य करनी है? या उनको थोड़ा ना गरम मसाला, पुरानी आर्ट फिल्म करनी है?”

Shah Rukh-Samantha: शाहरुख खान-सामंथा एक साथ आएंगे नजर! राजकुमार हिरानी की एक्शन-देशभक्ति फिल्म में मचाएंगे धमाल -IndiaNews

बिना केप के सुपरहीरो हैं टाइगर श्रॉफ 

अहमद खान ने कहा कि जब टाइगर ने सब कुछ सही कर लिया है, तो वह बिना केप के सुपरहीरो हैं। बुरे दौर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन सहित हर बड़ा सितारा इससे गुजरा है और यह सीखने की प्रक्रिया है। खान ने कहा, “आप देखिए, अगले साल वह इससे बाहर हो जाएंगे।”

Hajj Pilgrimage: कपिल शर्मा शो फेम अली असगर ने की हज यात्रा, पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान ने दी बधाई -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT