होम / स्टाइल गेम से फैंस का दिल जीतती है Disha Patani, Tiger के साथ करने वाली है फिल्म – IndiaNews

स्टाइल गेम से फैंस का दिल जीतती है Disha Patani, Tiger के साथ करने वाली है फिल्म – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 13, 2024, 10:48 am IST
स्टाइल गेम से फैंस का दिल जीतती है Disha Patani, Tiger के साथ करने वाली है फिल्म – IndiaNews

Disha Patani

India News (इंडिया न्यूज), Disha Pataniदिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और बाद में, बागी 2, एक विलियन रिटर्न्स, मलंग, राधे और कई फिल्मों में काम किया। दिशा अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी ध्यान खींचती हैं, क्योंकि वह अपने दिलकश लुक से इंटरनेट पर आग लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह जानती है कि अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का ध्यान कैसे खींचा जाता है और इस बार भी कुछ अलग नहीं था।

  • दिशा ने लुक से जीता दिल
  • सफैद आउटफिट में लगाई आग
  • टाइगर के साथ करेंगी फिल्म

दिशा पटानी ने दिखाया अपना पावर ड्रेसिंग गेम

हाल ही में, दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पावर ड्रेसिंग दिखाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें डालीं। दिवा ने एक सफेद रंग का फिटेड ब्लेज़र, एक मैक्सी स्कर्ट और एक गहरी नेकलाइन वाली ब्रालेट पहन रखी थी। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट गोल्ड ईयररिंग्स और स्ट्रैपी सिल्वर स्टिलेटोज़ से एक्सेसराइज़ किया। कहने की जरूरत नहीं है कि दिशा अपनी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। Disha Patani

Shatrughan Sinha ने Sonakshi-Zaheer की शादी पर तोड़ी चुप्पी, इस तरह का दिया बयान – IndiaNews

नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट Disha Patani

जैसे ही दिशा पटानी ने मिनी ड्रेस और प्लंजिंग-नेक गाउन पहनने की अपनी सामान्य शैली को छोड़ दिया, नेटिज़न्स उनके फैशन गेम से आश्चर्यचकित थे। उन्होंने यह बताने के लिए कमेंट में बाढ़ ला दी कि एक्ट्रेस ने अपना स्टाइलिस्ट बदल लिया है। इस बीच, उनमें से कुछ ने यह भी उल्लेख किया कि दिशा एक बार फिर चाकू के नीचे आ गई हैं। एक यूजर ने लिखा, “बिल्कुल। उसे बदलाव के लिए कुछ कपड़ों में देखकर खुशी हुई।”

Comment
Comment

दिशा पटानी की गुलाबी रंग की मिनी ड्रेस

7 दिसंबर, 2023 को, दिशा पटानी ने मिंत्रा क्रिएटिव फेस्ट कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और खुशी-खुशी लोगों के लिए पोज दिया। गुलाबी रंग की मिनी ड्रेस पहनकर उन्होंने अपने दिन के लुक से हमारा दिल जीत लिया। दिशा के आउटफिट में सामने दो दिल की सजावट, नूडल पट्टियाँ और हाथ कवर-अप विवरण था। एक्ट्रेस ने बार्बी वाइब्स का प्रदर्शन किया और अपने लुक को अंतिम रूप देने के लिए ग्लैम मेकअप और वेवी कर्ल्स का विकल्प चुना। हीरे की एक जोड़ी इयरकफ, कुछ कंगन और स्टोन-जड़ित टाई-अप हील्स ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।

Disha Pink Dress
Disha Pink Dress

85 की उम्र में Helen ने किया पिलेट्स, जीवन में आए बदलाव पर किया कमेंट – IndiaNews

दिशा पटानी का वर्क फ्रंट Disha Patani

काम के मोर्चे पर, दिशा पटानी को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना के साथ योद्धा में देखा गया था। अब, एक्ट्रेस अपने कथित एक्स प्रेमी टाइगर श्रॉफ के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार है। यह जोड़ी फिल्म मेकर जगन शक्ति की अगली फिल्म हीरो नंबर 1 में दिखाई देगी। इतना ही नहीं, वह प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी में भी दिखाई देंगी। हालाँकि दिशा को शुरू में एक्ट्रेस सूर्या के साथ कर्ण में अभिनय करना था, लेकिन कथित तौर पर उन्हें फिल्म से हटा दिया गया है।

Pema Khandu Oath Taking: आज तीसरी बार अरुणाचल प्रदेश के सीएम के रूप में शपथ लेंगे पेमा खांडू, ये दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT