होम / Hardik-Natasa के तलाक का जिम्मेदार ठहराए जाने पर दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड ने किया रिएक्ट, एलेक्जेंडर एलेक्स ने कही ये बात

Hardik-Natasa के तलाक का जिम्मेदार ठहराए जाने पर दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड ने किया रिएक्ट, एलेक्जेंडर एलेक्स ने कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2024, 4:54 pm IST
Hardik-Natasa के तलाक का जिम्मेदार ठहराए जाने पर दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड ने किया रिएक्ट, एलेक्जेंडर एलेक्स ने कही ये बात

Hardik and Natasa Aleksander Alex Ilic

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Patani BF Alex Reacts To Getting Blamed For Hardik-Natasa Alleged Divorce: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) कथित तौर पर अपने स्वर्ग में परेशानियों का सामना कर रहे हैं, और कथित तौर पर वे तलाक की ओर बढ़ रहे हैं। इस कपल की शादी को अब चार साल से ज़्यादा हो चुके हैं और उनके तलाक की अफ़वाहें तब उड़ीं जब नतासा ने अपने पति का सरनेम अपने इंस्टाग्राम से हटा दिया। जबकि हार्दिक और नतासा इन अफ़वाहों के बारे में चुप रहे। इसके बाद दोनों के फैंस ने दोनों के कथित अलगाव के कारणों के बारे में अटकलें लगानी शुरू कर दीं। हार्दिक और नतासा के कथित तलाक के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने रिएक्शन दिया है।

दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन

दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को तब से नफरत का सामना करना पड़ रहा है, जब से हार्दिक और नतासा के कथित तलाक की खबरें ऑनलाइन सामने आई हैं। नेटिज़ेंस उनके पोस्ट पर नफरत भरे कमेंट पोस्ट कर रहे हैं और हार्दिक और नतासा के स्वर्ग में परेशानियों के लिए उन्हें दोषी ठहरा रहें हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, लेकिन एलेक्स ने ट्रोल्स को जवाब देने का फैसला किया। एलेक्स के एक पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्होंने हार्दिक और नतासा की शादी क्यों बर्बाद की। इस पर एलेक्स ने जवाब दिया, “किसने कहा कि मैंने कुछ बर्बाद किया?”

मामा अनंत अंबानी के प्री वेडिंग में कृष्णा ने बड़े भाई पृथ्वी संग किया डांस, मस्ती करते तस्वीरें हुई वायरल – India News

तलाक की अफवाहों के बीच नतासा पहली बार एलेक्स संग आई नजर

अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के कथित तलाक के मामले में तब से सवालों के घेरे में हैं, जब से उन्हें तलाक की अफवाहों के बीच नतासा के साथ कॉफी डेट पर देखा गया था। यह बात सभी जानते हैं कि सर्बियाई मॉडल एलेक्स कथित तौर पर दिशा पटानी को डेट कर रहें हैं और उन्होंने अपने हाथ पर दिशा पटानी के चेहरे का टैटू भी बनवाया है। अपनी आउटिंग के लिए, नतासा ने एक सफेद रंग की टैंक टॉप और मैचिंग डेनिम शॉर्ट्स को चुना और इसे एक अनबटन पिंक शर्ट के साथ पहना। नतासा के साथ अलेक्जेंडर को देखे जाने से लोगों ने अनुमान लगाया कि क्या दोनों के बीच कुछ चल रहा है और जल्द ही, दोनों की एक शादी की तस्वीर ने इस गर्माहट को और बढ़ा दिया।

Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज की होगी वापसी, Heeramandi Season 2 की घोषणा, देखें वीडियो – India News

नतासा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक संग शादी की तस्वीरें फिर से की शेयर

नतासा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया से अपनी और हार्दिक पांड्या की शादी की सभी तस्वीरें डिलीट करके तलाक की अफवाहों को हवा दे दी। हालांकि, 3 जून, 2024 को, दिवा ने शादी से पहले की सभी तस्वीरों और वीडियो को भी दोबारा से अपलोड कर दिया है। नतासा के इस इशारे ने साबित कर दिया कि हार्दिक के साथ उनकी शादी में सब कुछ ठीक है और वो तलाक नहीं ले रहें हैं। हालांकि, हार्दिक और नतासा ने अपने तलाक की अफवाहों के बारे में कोई आधिकारिक बयान शेयर नहीं किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT