होम / Disha Patani Boyfriend: दिशा ने की अपने बॉयफ्रेंड पर बात, लुक ने फैंस के दिलों पर लगाई आग

Disha Patani Boyfriend: दिशा ने की अपने बॉयफ्रेंड पर बात, लुक ने फैंस के दिलों पर लगाई आग

Simran Singh • LAST UPDATED : August 6, 2023, 4:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Patani Boyfriend, दिल्लीदिशा पटानी जहां भी जाती है सुर्खियां उनका पीछा करते हुए उनके पीछे चली ही आती है। वैसे ही सोशल मीडिया पर दिशा के बारे में अक्सर चर्चा बने रहते हैं। फिलहाल उनका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अलेक्जेंडर को अपना बॉयफ्रेंड बताती हुए नजर आ रही है। वैसे तो टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के ब्रेकअप के सदमे से उनके फैंस अभी उभर भी नहीं पाते है। जिसके बाद से ही दिशा और अलेक्जेंडर कि रिश्ते में होने की खबरों ने उनके फैंस को घेर लिया है।

दिशा ने बताई सच्चाई

हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिशा अपने लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। उनके साथ अलेक्जेंडर भी है ऐसे में उस वीडियो के अंदर दिशा अपने दोस्त को अपना बॉयफ्रेंड बताते हुए नजर आ रही है। वह कहते हैं ‘वह मेरा बॉयफ्रेंड है’ बता दे की पार्टी में टाइगर श्रॉफ भी पहुंचे थे लेकिन उन्होंने दिशा के साथ कोई भी पोज नहीं दिया।

काफी समय से आ रही है ब्रेकअप की खबरें

जैसा कि सभी को पता है कि दिशा और टाइगर के ब्रेकअप की खबरें काफी लंबे समय से आ रही है। जिसके बाद फैंस का दिल टूट चुका है हालांकि खबरें ऐसी भी है कि टाइगर से दिशा एकतरफा प्यार करती है और टाइगर उन्हें सिर्फ अपना दोस्त मानते हैं। टाइगर ने कई जगह पर यह कबूल किया है कि दिशा सिर्फ उनकी दोस्त है और करण जौहर तक टाइगर श्रॉफ से सच उगलवाने में नाकामियाब हो चुके हैं। इसके अलावा टाइगर की बहन आयशा श्रॉफ इस बात को कबूल कर चुकी है कि टाइगर और दिशा कभी रिलेशनशिप में आए ही नहीं थे।

इस फिल्म में दिशा आने वाली है नजर

दिशा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म युद्ध में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह प्रभास स्टारर फिल्म Kalki 2898 AD में भी काम करते नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े: काजोल ने जन्मदिन की तस्वीरें की शेयर, फैंस को मिला भरपुर प्यार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT