होम / Disney Hotstar: बुराड़ी कांड पर आ रही है तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज, सस्पेंस से होगी भरपूर

Disney Hotstar: बुराड़ी कांड पर आ रही है तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज, सस्पेंस से होगी भरपूर

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 20, 2023, 8:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Disney Hotstar: ओटीटी प्लेटफार्म के लिए कई सारी डॉक्युमेंट्रीज और वेब सीरीज बनाई जा रही हैं। रियल इंसिडेंट्स पर बेस्ड वेब सीरीज को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। अब दिल्ली के चर्चित बुराड़ी केस पर एक वेब सीरीज आने वाली है। इसमें तमन्ना भाटिया लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने भी इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो आपके रौंगटे खड़े कर देगा। 25 अगस्त से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखें आखिरी सच जिसे हिंदी, बंगाली, कन्नड़स तमिल, तेलुगू, मराठी और मलियालम में रिलीज किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उस लोकेशन और घर के आसपास की फुटेज दिखाई गई हैं जो काफ़ी डरावनी लगती है। इस बुराड़ी केस से सभी वाकिफ हैं और ये एक ऐसा केस है जिसने दिल्ली ही नहीं पूरे देश को हिला कर रख दिया था। एक ही घर के 11 सदस्यों के फांसी लगाने का मामला सामने आया था जिसने सभी का दिल दहला दिया था।

पहले भी बन चुकी डॉक्युमेंट्री

फैंस इस वीडियो पर रिएक्ट करते भी नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- मैं इस सस्पेंस का इंतजार कर रहा हूं, एक दूसरे शख्स ने लिखा- इसे पंजाबी भाषा में भी रिलीज करें। इसके ट्रेलर को भी खूब रिएक्शन मिले थे. कुछ लोगों ने इस वेब सीरीज को वेलकम किया था। जबकी कुछ लोगों का ऐसा मानना था कि जब नेटफ्लिक्स पर इस केस पर एक डिटेल्ड डॉक्युमेंट्री बन चुकी है तो इसपर अलग से फिक्शनल वेब सीरीज बनाने की क्या जरूरत है। कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर हाउस ऑफ सीक्रेट नाम की डॉक्युमेंट्री आई थी जिसे खूब पसंद किया गया था।

ये भी पढ़ें- स्वाद के साथ सेहत के लिए भी बेहद फायदेमंद है मशरूम कॉफी, जानिए इससे जुड़ी सभी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT