होम / दिव्या खोसला कुमार के साथ शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, लोहे की ग्रिल से टकराने से चेहरे का हुआ बुरा हाल

दिव्या खोसला कुमार के साथ शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, लोहे की ग्रिल से टकराने से चेहरे का हुआ बुरा हाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 15, 2023, 10:05 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Divya Khosla Kumar Injured) बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्देशक दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के साथ शूटिंग सेट पर एक हादसा हो गया है। बता दें कि दिव्या अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान एक हादसे में उन्हें चोट लग गई है। बताया जा रहा है कि दिव्या खोसला कुमार का चेहरा लोहे की एक ग्रिल से टकरा गया है, जिसकी वजह से उनके गाल पर गंभीर चोट आई है। दिव्या के गाल की हड्डी पर चोट आई है। हालांकि चोट लगने के बावजूद उन्होंने अपने काम को रुकने नहीं दिया और उन्होंने पुरे डेडिकेशन के साथ अपनी शूटिंग को पूरा किया है।

  • दिव्या खोसला कुमार शूटिंग के दौरान हुई घायल
  • जख्मी चेहरे की फोटो की शेयर
  • पुरे डेडिकेशन के साथ अपनी शूटिंग को किया पूरा

दिव्या खोसला ने जख्मी चेहरे की फोटो की शेयर

आपको बता दें कि खुद के चोट लगने की जानकारी दिव्या खोसला कुमार ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने जख्मी चेहरे की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

इस फोटो को शेयर करने के साथ दिव्या खोसला कुमार ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरे आगामी प्रोजेक्ट के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान मैं बुरी तरह से घायल हो गई हूं। लेकिन शो चलता रहना चाहिए। आप सभी के आशीर्वाद और हीलिंग एनर्जी की बेहद जरूरत है।”

सोशल मीडिया पर दिव्या खोसला कुमार का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। दिव्या के कईं फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी चिंता जाहिर कर रहें हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहें हैं।

इन फिल्मों में नज़र आएंगी दिव्या खोसला

दिव्या खोसला कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द फिल्म ‘यारियां 2’ में नजर आने वाली हैं। उनकी ये फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। बता दें कि ‘यारियां 2’ की पहली फिल्म ‘यारियां’ साल 2014 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म से दिव्या खोसला कुमार ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT