होम / Do Aur Do Pyaar ओटीटी पर हुई रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर देखे फिल्म – IndiaNews

Do Aur Do Pyaar ओटीटी पर हुई रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर देखे फिल्म – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 8:45 am IST
Do Aur Do Pyaar ओटीटी पर हुई रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर देखे फिल्म  – IndiaNews

Do Aur Do Pyaar OTT Release

India News (इंडिया न्यूज), Do Aur Do Pyaar OTT Releaseदो और दो प्यार अप्रैल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज़, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति के प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी द्वारा अभिनीत, इस सिनेमाई रत्न को सोशल मीडिया पर फैंस से प्यार मिला। कुछ समय पहले, एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म ने घोषणा की थी कि फिल्म अब डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

  • ओटीटी पर रिलीज हुई दो और दो प्यार
  • इस प्लेटफॉर्म में देखे फिल्म
  • फैंस को पसंद आई कहानी

दो और दो प्यार को ओटीटी रिलीज

डिज़्नी+हॉटस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग हो रही है। विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति की विशेषता वाली फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने इसे कैप्शन दिया, “फिर से प्यार में पड़ जाओ। क्योंकि सिर्फ एक बार पर्याप्त नहीं है दो और दो प्यार अब स्ट्रीमिंग हो रहा है। #DoAurDoPyaarOnHotstar।” Do Aur Do Pyaar OTT Release

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

Poonam Dhillon ने Sonakshi-Zaheer की शादी को किया कंफर्म, प्यारे इनवाइट को लेकर की बात – IndiaNews

दो और दो प्यार आधुनिक समय के रिश्तों की काहानी Do Aur Do Pyaar OTT Release

फिल्म ने रोमांस, हास्य और संबंधित कहानी का मिश्रण करते हुए आधुनिक समय के रिश्तों पर एक ताज़ा रुख अपनाया। एक बातचीत के दौरान, विद्या ने फिल्म के शीर्षक के पीछे की प्रेरणा के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने खुलासा किया, “एक विचार-मंथन सत्र के दौरान मैंने निर्माताओं को शीर्षक का सुझाव दिया और यह उन्हें तुरंत पसंद आया।” बालन ने आगे कहा कि उन्हें यह बहुत पसंद है क्योंकि यह फिल्म के सार को पूरी तरह से दर्शाता है।

शबाना आज़मी ने विद्या बालन की फिल्म को लेकर कहीं ये बात

कुछ हफ्ते पहले, एक पैपराजी ने फिल्म के लिए एक रेटिंग पोस्ट शेयर की थी जिसके तहत शबाना आज़मी ने अपनी समीक्षा शेयर की थी। उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई। उनके मुताबिक शीर्षा गुहा ठाकुरता का डायरेक्शन बहुत अच्छा था।

एक्ट्रेस ने कहा, “लेकिन आखिरकार, यह फिल्म बनाने वाले कलाकार ही हैं, विद्या बालन, प्रतीक गांधी उत्कृष्ट हैं। विद्या आज हमारे पास आसानी से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं और प्रतीक एक बहुमुखी अभिनेता हैं। सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डीक्रूज़ आश्वस्त हैं। अतुल कसबेकर,”

Deepika Padukone ने शेयर की नई पोस्ट, अच्छे दिनों को कर रही एक्ट्रेस एंजॉय – IndiaNews

दो और दो प्यार के बारे में अधिक जानकारी Do Aur Do Pyaar OTT Release

दो और दो प्यार का डायरेक्शन शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला द्वारा निर्मित, यह फिल्म अब उपर्युक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है।

Bihar Hospital: बिहार का अजीबों गरीब मामला, शख्स के टूटे हुए पैर को कार्डबोर्ड से किया प्लास्टर; फिर हुआ कुछ ऐसा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT