होम / Kriti Sanon Production House: क्या कृति के प्रोडक्शन का है सुशांत से कनेक्शन, वीडियो शेयर कर साफ की बात

Kriti Sanon Production House: क्या कृति के प्रोडक्शन का है सुशांत से कनेक्शन, वीडियो शेयर कर साफ की बात

Simran Singh • LAST UPDATED : July 16, 2023, 11:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon Production House, दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल में ही अपने प्रोडक्शन हाउस की अनाउंसमेंट की है। कई सालों तक बॉलीवुड में एक्टिंग का तड़का लगाने के बाद कृति अपना हाथ प्रोडक्शन की दुनिया में आजमा के लिए बिलकुल तैयार है। वहीं बता दें की कृति ने अपने प्रोडक्शन का नां ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स रखा है।

जिसके अदंर एक ब्लू बटरफ्लाई बनी हुई है। वहीं इस तस्वीर को देख ने के बाद फैंस इस बात का कयास लगा रहें थे की कृति के प्रोडक्शन का सुशांत सिंह राजपूत से कनेक्शन तो नहीं है। कृति की अनाउंसमेंट के बाद से ही सुशांत की बटरफ्लाई को लेकर थ्योरी भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं अब कृति ने वीडियों शेयर करते हुए प्रोडक्शन के ब्लू बटरफ्लाई रखने की वजह बताई है।

सोशल मीडिया पर शेयर की व्लॉग

बता दें की सोशल मीडिया पर कृति ने एक व्लॉग शेयर किया। जिसके अदंर उन्होंने खुलासा किया की उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम ब्लू बटरफ्लाई रखा है। वीडियों में कृति कहती है “मुझे बटरफ्लाई पसंद है और ब्लू कलर भी, आप मेरी इंस्टाग्राम बायो में देख लीजिए, काफी समय से इस पर बटरफ्लाई है, मैं अपने कैप्शन और कविताओं में भी बटरफ्लाई का इस्तेमाल करती हूं”

ब्लू बटरफ्लाई क्यों है इतनी खास

कृति ने वीडियों में आगें कहा “मुझे लगता है बटरफ्लाई सपने, पंख, फ्लाई, फ्रीडम, खुशी, सकरात्मकता सब दर्शाती है, मुझे लगता है बटरफ्लाई बहुत खूबसूरत है लेकिन इसकी शुरुआत केटरपिलर से कोकोन उसके बाद बटरफ्लाई बनने से होती है, ये एक बहुत ही धीमी प्रक्रिया है. जो अपना सबसे खूबसूरत वर्जन बनती है, मुझे लगता है मेरी जिंदगी भी कुछ ऐसी ही रही है, अपनी जॉब से बहुत कुछ सीखा और धीरे-धीरे वहां पहुंची जहां मैं हूं, आपके स्ट्रगल हैं, आप चलते हो, आगे बढ़ते हो और एक खूबसूरत इंसान में बदलते हो, इसी वजह से इसका नाम ब्लू बटरफ्लाई है”

क्या होगी प्रोडक्शन की पहली फिल्म

कृति सेनन ने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म दो पत्ती की अनाउंसमेंट कर दी है। इसमें काजोल भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े: जवान का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज, फैंस के फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT