होम / सिर्फ पैसों के लिए ये हरकत करती है Payal Malik? Armaan के साथ रहने के लिए करती है समझौता -IndiaNews

सिर्फ पैसों के लिए ये हरकत करती है Payal Malik? Armaan के साथ रहने के लिए करती है समझौता -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 30, 2024, 1:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3:  बिग बॉस ओट 3 अपने आए दिन के नए ड्रामा की वजह से खबरों में बना हुआ है। वही यूट्यूबर अरमान मलिक अपने दोनों पत्नियों पायल मालिक और कृतिका मलिक के साथ शो में दिखाई दिए हैं। वीकेंड के वार में अनिल कपूर ने जहां घर वालों की क्लास लगाई तो वही कपल्स काउंसलर एकता ब्रह्मदत्त से अरमान पायल और कृतिका के रिश्ते पर उनकी राय मांगी। इस दौरान कपल काउंसलर ने दावा किया की पायल अरमान मलिक के साथ सिर्फ मजबूरी में रह रही है।

  • रिश्ते में समझौता कर रही है पायल मलिक
  • फाइनेंशियल सिक्योरिटी के लिए रहती है साथ

T20 World Cup जीतने के बाद किससे बतियाते दिखे Hardik Pandya, फोटो वायरल -IndiaNews

रिश्ते में समझौता कर रही है पायल मलिक

कपल काउंसलर से अनिल सवाल पूछते हैं कि क्या अरमान पायल और कृतिका साथ में खुश है। जिस पर उन्होंने जवाब दिया खुश तो नहीं है वह समझौता पर आ गए हैं। तीनों ने एक म्युचुअल एग्रीमेंट बना लिया है कि यही बेहतर तरीका है जीतने का। क्योंकि जनता भी हमारे साथ है और फॉलोअर्स भी है लोगों के लिए सिचुएशन बेहद यूनिक है। एक इंटरेस्ट बना रहता है क्योंकि लोगों ने कभी नहीं देखा है इस तरह तीनों को आसानी से अपना रिश्ता साझा करते हुए कहीं ना कहीं उन्हें समझ आ गया कि उनके लिए फायदे का काम है।

फेमस बिग बॉस ओटीटी शो के होस्ट ने एकता से पूछा उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि अरमान और पायल का रिश्ता एक समझौता है। जिस पर कपल काउंसिलर ने जवाब दिया की उनकी जो बैक हिस्ट्री है पायल जिस तरह बाते शेयर करती है बहुत बार उनकी आंखों में आंसू आ जाते है, जो हमने देखे हैं। इस एपीसोड में जब इस बारे में बात करती है कोई नेचुरल है कि उन्होंने बहुत आसानी से तो इसे कबूल नहीं किया है।

Kalki 2898 AD में हुमहू ने प्रभास को कहा ‘डार्लिंग’, दीपिका के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

फाइनेंशियल सिक्योरिटी के लिए रहती है साथ

इसके साथ उन्होंने आगे कहा पायल ने काफी कोशिश की है कि वैसे इससे बाहर निकल सके लेकिन वह नहीं कर पाई है। वह अपने पेरेंट्स से घर भी नहीं जा सकती तो उनको पता है कि शायद यही तरीका है। जिसे वह अरमान को अपने साथ रख सकती है। क्योंकि वह अरमान को खोना नहीं चाहती। पायल ने यह भी शो में बताया था कि अरमान जो कुछ कमाते हैं वह उन्हें दे देते हैं। तो ऐसे फाइनेंशियल सिक्योरिटी उन्हें कहीं नहीं मिलेगी इसलिए वह उसके साथ रिश्ते में रहना चाहती है।

चोरी छिपे इंस्टाग्राम अकाउंट चलाते है Saif Ali Khan? इन सितारों पर रखते है नजर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT