होम / Dolly Sohi: 'भाभी' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही को हुआ कैंसर, इमोशनल नोट किया शेयर

Dolly Sohi: 'भाभी' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही को हुआ कैंसर, इमोशनल नोट किया शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : November 11, 2023, 9:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dolly Sohi, दिल्ली: टीवी सीरियल ‘भाभी’ की एक्ट्रेस डॉली सोही ने हाल ही में सीरियल ‘परिणीति’ से छोटे पर्दे पर कमबैक किया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसको देखने के बाद उनके फैंस दुखी हो गए है। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की जिसमें पता चला कि वे सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। वहीं इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा।

डॉली ने शेयर की तस्वीर

बता दें कि डॉली ने पोस्ट करते हुए बाल्ड तस्वीर को शेयर किया। जिसके अंदर उनको पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। वहीं डॉली ने पोस्ट में लिखा, ‘अपना प्यार और दुआएं भेजने के लिए आप सभी का शुक्रिया। जिंदगी हाल ही में एक रोलर कोस्टर रही है, लेकिन अगर आपके पास इससे लड़ने की ताकत है तो आपका सफर आसान हो जाएगा। यह आप पर निर्भर है कि आप क्या चुनते हैं। सफर की शिकार (कैंसर) या सफर से बचे रहना’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

6-7 महीने बाद बीमारी आई सामने

इसके साथ ही अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए डॉली सिंह ने बताया कि कैसे उन्हें पहले कुछ लक्षण दिखे और बाद में उन्हें कैंसर का पता चला। उन्होंने कहा, “6-7 महीने पहले मुझे कुछ लक्षण दिखे थे लेकिन मुझे इसके बारे में पता नहीं था और मैंने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। लेकिन जब दर्द सहना मुश्किल हो गया तो मैं अपने गाइनोलॉजिस्ट के पास गई और कुछ टेस्ट कराए।”

शो ‘परिणीति’ को लेकर कही यह बात

वहीं डॉली बताती हैं कि टेस्ट में पहले उन्हें कहा गया कि उन्हें अपना यूटेरस निकलवाना होगा। लेकिन जब आगे के टेस्ट हुए से पता चला कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है। जिसके बाद उन्होंने इसका ट्रीटमेंट शुरू कर दिया। डॉली सिंह ने ‘परिणीति’ से अपना कमबैक करने को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि कोलकाता और कश्मीर में वे अपने अपकमिंग शो ‘झनक’ की शूटिंग पूरी कर चुकी थीं। इसके बाद जब वे मुंबई आईं तो उन्हें ‘परिणीति’ के लिए ऑफर मिला। वे ‘झनक’ और ‘परिणीति’ को एक साथ मैनेज कर सकती थीं, इसीलिए वे इसके लिए तैयार हो गईं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.