होम / 'जान बोलने का हक किसी को मत देना…', सलमान खान ने बयां किया रिलेशनशिप का दर्द

'जान बोलने का हक किसी को मत देना…', सलमान खान ने बयां किया रिलेशनशिप का दर्द

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 14, 2023, 7:03 pm IST

Salman Khan: बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। ‘भाईजान’ अपने रिलेशनशिप्स को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहते हैं। इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन के लिए वह कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान कपिल ने उनसे ‘जान’ को लेकर सवाल पूछा। इस पर सलमान खान को अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड्स की याद आ गई। सलमान ने इस पर अपना दर्द बयां करते हुए मजाकिया अंदाज में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को खरी-खोटी सुना दीं।

रिलीज हुआ शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो 

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम ने अपने अपकमिंग एपिसोड का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया है। जिसमें सलमान खान बतौर गेस्ट नजर आए हैं। इस दौरान सलमान खान से कपिल मजेदार सवाल पूछते हुई दिखाई दे रहे हैं। लेकिन जब कपिल ने सलमान से उनकी ‘जान’ को लेकर सवाल किया तो इस पर मानो उनके दिल पर मानों छुरियां चल गई हों। दबंग खान ने इस दौरान इशारों-इशारों में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स पर मजाक में तंज कस दिए।

यहां देखें पोस्ट:- https://www.instagram.com/reel/Cq-fMXoK8C2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c98404fb-7895-482f-80ac-d5fe8509b91e

सलमान खान ने बयां किया अपना दर्द

कपिल शर्मा प्रोमो में सलमान से पूछते हैं कि उन्होंने ‘जान’ बोलने का हक किसे दे रखा है? उसके जवाब में सलमान कहते हैं, “किसी को हक मत देना जान बोलने का। जान से स्टार्ट होता है और फिर जान ले लेते हैं। लड़कियां पहले कहती हैं कि मैं तुम्हारे साथ रहकर बहुत खुश हूं। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती फिर थोड़ा सा वक्त निकल जाता है और उसके बाद आई लव यू आता है। जैसे ही आई लव यू आया और जैसे ही पता चला कि ये फंसा, तो उसके बाद आपकी जिंदगी बर्बाद।”

दबंग खान बस यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “जान एक बड़ा ही अधूरा शब्द है। पूरा सेंटेंस शायद ये होगा कि जान ले लूंगी तेरी, उसके बाद किसी और को जान बनाऊंगी और उसके बाद उसकी भी जान ले लूंगी।” उनके इस बयान पर शो की ऑडियंस खूब हंसती है।

इस दिन रिलीज होगी फ़िल्म 

वहीं  ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज डेट की बात की जाए। तो यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर 10 अप्रेल को रिलीज हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस को फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही जबरदस्त है।

Also Read: राहुल गांधी खाली कर रहे हैं घर, मां सोनिया गांधी के आवास में होंगे शिफ्ट, सामान ले जाता दिखा ट्रक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्दी करें ऑर्डर, ​कहीं हाथ से न निकल जाए डील-Indianews
Unknown Callers का नाम भी अब फोन में देगा दिखाई, TRAI ला रही है ये नया नियम-Indianews
Pakistan Blast: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बम विस्फोट, पत्रकार समेत तीन की मौत- Indianews
Gaza Ceasefire Talks: मिस्र जा रहा हमास का प्रतिनिधिमंडल, गाजा युद्धविराम वार्ता पर करेगा बातचीत -India News
Garud Puran: किस समय और क्यों पढ़ना चाहिए गरुड़ पुराण? जानिए इसे पढ़ने का ये खास नियम-Indianews
Jagannath Temple: जगन्नाथ पुरी की तीसरी सीढ़ी पर क्यों नहीं रखते लोग पैर? जानिए इसके पीछे छिपा रहस्य-Indianews
Maharashtra: जादू-टोना के संदेह में ग्रामीणों ने पेट्रोल डालकर 2 लोगों को जिंदा जलाया, 15 गिरफ्तार- Indianews
ADVERTISEMENT