होम / Ask SRK: याद मत दिलाओ- जवान की सक्सेस के बीच जीरो को याद नहीं करना चाहते शाहरुख

Ask SRK: याद मत दिलाओ- जवान की सक्सेस के बीच जीरो को याद नहीं करना चाहते शाहरुख

Babli • LAST UPDATED : September 28, 2023, 12:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ask SRK : बॅालीवुड के किंग खान शाहरुख अपनी फिल्म जवान कि सकसैस को काफी इंजॅाय कर रहे हैं। शाहरुख एक स्व-निर्मित अभिनेता हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री में धीरे-धीरे अपने एक्टिंग से लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाई हैं। हाल ही में, एक्स पर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए ,उन्होंने एक युर्ज को मजाकिया जवाब दिया। जिस जवाब में उनकी 2018 में आई फिल्म जीरो का भी जिक्र किया गया है।

शाहरुख खान ने यूजर को दिया शानदार जवाब

शाहरुख लगभग हर दिन, अपने व्यस्त दिन में से समय निकाल कर एक्स पर अपने फैंस के साथ बातचीत करते हैं। पठान अभिनेता अपना #AskSRK सेशन को आयोजित करते हैं और माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने फैंस के मजेदार सवालों का जवाब देते हैं। 27 सितंबर को, शाहरुख ने ट्वीट किया कि वह शूटिंग पर गए हुए हैं लेकिन उनका कॉल टाइम थोड़ी देर से है। जिस बीच उनके पास कुछ समय था, इसलिए उन्होंने #AskSRK सेशन आयोजित करने का निर्णय लिया। जैसे ही उनके फैंस ने देखा कि वह उनके प्रश्नों का उत्तर देने के लिए तैयार हैं, उन्होंने उनसे प्रश्नों, की बाढ़ ला दी।

युर्जस के शाहरुख से सवाल

सेशन के दौरान, एक युर्ज ने रोमांस के राजा से कहा, “सर 1000 करोड़ में 10 शून्य होते हैं… #Jawan @iamsrk #AskSRK के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बाद मुझे एहसास हुआ कि क्या आपके पास है?” एक्टर ने शख्स की बात का जवाब देने में देर ना लगाते हुए कहा लिखा, “यार ये जीरो जीरो मत याद दिलाओ अभी…हा हा। “शाहरुख दरअसल अपनी फिल्म जीरो का जिक्र कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कुछ साल पहले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, अभय देओल, आर.माधवन और मोहम्मद जीशान अय्यूब के साथ काम किया था। भले ही फिल्म को कुछ पुरस्कार मिले और इसे मिश्रित समीक्षाएँ मिलीं, लेकिन यह बॉक्स-ऑफिस पर सफल होने में असफल रही। शायद यही वजह है कि किंग खान जीरो को याद नहीं रखना चाहते।

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

इस साल पठान और जवान की सफलता का आनंद लेने के बाद, शाहरुख सलमान खान की टाइगर 3 में एक कैमियो भूमिका निभाने के बाद अपनी सामाजिक कॉमेडी फिल्म डंकी की रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT