होम / Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 में काम पर आयुष्मान को आई इस फिल्म की याद, शेयर किया किस्सा

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 में काम पर आयुष्मान को आई इस फिल्म की याद, शेयर किया किस्सा

Babli • LAST UPDATED : October 27, 2023, 3:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dream Girl 2, दिल्ली: बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना ने 2012 से यामी गौतम के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। और तब से लेकर अब तक ये बहुमुखी अभिनेता ने आर्टिकल 15, बाला, दम लगा के हईशा जैसी कई फिल्मों में अपने काम से अपने फैंस का दिल जीता हैं। हाल ही में, आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस का आनंद ले रहे हैं, जिसमें अनन्या पांडे भी दिखाई दी थीं। हाल ही में उसी पर बात करते हुए, अभिनेता ने बताया कि कैसे फिल्म ने चाची 420 के बारे में उनके बचपन की यादों को ताजा कर दिया।

चाची 420 को ड्रीम गर्ल 2 से किया कम्पेयर

(Dream Girl 2)

आयुष्मान खुराना ने अपने बचपन की चाची 420 की यादों के बारें में भी खुलकर बात की हैं। चाची 420 में अमरीश पुरी, ओम पुरी और कमल हासन सहित बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों ने अभिनय किया था और खास तौर से, कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया था। हाल ही में, आयुष्मान ने बताया कि कैसे उनके हालिया रिलीज फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने उनके बचपन की यादों को ताजा कर दिया क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में एक पुरुष और एक महिला का डबल रोल निभाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

चाची 420 से कमल हासन को किया याद

इस बारे में खुलकर बातचीत करते हुए, आयुष्मान खुराना ने कहा, “मेरे लिए, ड्रीम गर्ल 2 एक ऐसी फिल्म थी जहां मेरे बचपन की यादें ताजा हो गईं। मैं कमल हासन सर की फिल्मों और उनके काम से बहुत प्रेरित हूं। चाची 420 एक ऐसी फिल्म थी जो मुझे बहुत पसंद आई और कमल सर एक महिला का किरदार निभाते हुए बहुत प्रभावित हुए। इसलिए, मेरे लिए, मुझे एक ऐसी भूमिका निभाने का मौका मिल रहा था जो कमल सर द्वारा स्क्रीन पर निभाई गई भूमिका के समान थी।

ड्रीम गर्ल 2 में एक महिला का किरदार निभाने पर आयुष्मान

अभिनेता ने फिल्म की सक्सेस के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि कैसे फिल्म की जीत ने उनके लिए “आत्मविश्वास बढ़ाने” का काम किया क्योंकि उन्हें ड्रीम गर्ल 2 में एक महिला का रोल करना था जो उनके लिए “सबसे कठिन” था। उन्होंने फिल्म को दर्शकों द्वारा दिए जा रहे प्यार पर अपनी खुशी जाया करते हुए बताया कि वह इसके बारे में कितना अच्छा महसूस करते हैं।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
Vastu Shastra: घर में क्यों नहीं रखनी चाहिए महाभारत? जाने क्या कहता है वास्तु शास्त्र – Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी की जनता के बीच स्कूटी से पहुंची स्मृति ईरानी, यहां देखें वीडियो-Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR में मौसम ने बदला रुप, हवा में सुधार के आसार; जानें आज का AQI- indianews
ADVERTISEMENT