होम / Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 का प्रोमो हुआ रिलीज, पूजा डार्लिंग को देखने के लिए फैंस हुए बेकरार

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 का प्रोमो हुआ रिलीज, पूजा डार्लिंग को देखने के लिए फैंस हुए बेकरार

Simran Singh • LAST UPDATED : July 21, 2023, 11:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dream Girl 2, दिल्ली: ड्रीम गर्ल 2 के निर्माताओं ने फिल्म का नया प्रोमो जारी किया है। वीडियों में, करण जौहर की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाई गई पूजा और रॉकी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह कॉल पर कुछ मजेदार बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

पूजा और रॉकी की नोकझोंक

पूजा रॉकी के साथ गुदगुदाने वाली फोन पर चर्चा करती है। दरअसल, उनका स्टाइलिश पहनावा और कॉल का जवाब देने का तरीका सबका ध्यान खींच लेता है। यह देखना दिलचस्प है कि कैसे रॉकी पूजा की लाल साड़ी की तारीफ करता है और चार साल बाद वापसी के लिए उसकी तुलना विश्व कप से करता है। वह खुद को “ट्रॉफी” कहती हैं।

एकता कपूर ने शेयर किया प्रोमो

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोमो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “पूजा एक त्यौहार है, पच्चीस को इस बार है, आपकी पूजा___ड्रीमगर्ल 25 जुलाई को एक शानदार सरप्राइज के साथ आएगी।”

प्रोमो क्लिप पर सेलेब्स की प्रतिक्रिया

आयुष्मान ने प्रोमो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा किया और कई उद्योग मित्रों और प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेत्री महिमा मकवाना ने लिखा, “यह बहुत रोमांचक है!” मोनालिसा ने कहा, ”बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।” अली मर्चेंट ने लिखा, ”इंतजार नहीं कर सकते”

फिल्म की रिलीज में देरी क्यों हो रही है

इससे पहले मेकर्स ने फैंस को रिलीज डेट जुलाई से अगस्त तक बदलने की जानकारी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए जरूरी वीएफएक्स वर्क के कारण देरी हुई। ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स का काम महत्वपूर्ण है क्योंकि फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा और करम की भूमिका में हैं। टीम ने उन्हें पूजा की तरह स्वाभाविक दिखाने के लिए हर संभव प्रयास किया।

निर्णय के बारे में बोलते हुए, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक, एकता कपूर ने कहा, “हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रूप में बिल्कुल सही दिखे, और इसीलिए हम चेहरे के लिए वीएफएक्स के काम को सही करने के लिए अतिरिक्त समय ले रहे हैं।” . हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब हमारे दर्शक फिल्म देखें तो उन्हें सर्वोत्तम संभव अनुभव मिले। ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स कार्य फिल्म का एक अभिन्न अंग है, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने दर्शकों को उच्च गुणवत्ता वाला उत्पाद प्रदान करें ।”

ड्रीम गर्ल 2

ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है, यह फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी। पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, परेश रावल, असरानी, ​​मनजोत सिंह और विजय राज जैसे कलाकार हैं और यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े: भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ इंटरव्यू के बहाने बुलाकर किया रेप, दोस्त पर लगाया आरोप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Zika Cases:स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी, राज्यों से सतर्क रहने और गर्भवती महिलाओं की जांच पर ध्यान केंद्रित करने को कहा
T20 World Cup: मुंबई में होगी टीम इंडिया की ‘विजय परेड’, BCCI ने किया खास इंतजाम
Diabetes कंट्रोल करने के लिए बस दूध में मिलाकर पीलें ये 1 चीज, हाई ब्लड प्रेशर से कोलेस्ट्रॉल तक को मिलेंगे भरपूर फायदे
हाथरस FIR में नहीं पड़ा ‘भोले बाबा’ का नाम, सीएम योगी ने खोले राज
उत्तराखंड में नेशनल हाईवे पर भरभराकर गिरा पहाड़, VIDEO में देखें तबाही का मंजर
भारत में मिले कैंसर पैदा करने वाले मसाले, जानें कैसे करें शुद्ध मसालों की पहचान
Vaani Kapoor संग बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए तैयार Fawad Khan, यूके में शूट होगी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग
ADVERTISEMENT