होम / Kalki 2898 AD का दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर भी बनेंगे हिस्सा, इस रोल में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स -IndiaNews

Kalki 2898 AD का दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर भी बनेंगे हिस्सा, इस रोल में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 22, 2024, 4:12 pm IST
Kalki 2898 AD का दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर भी बनेंगे हिस्सा, इस रोल में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स -IndiaNews

Dulquer Salmaan and Mrunal Thakur Kalki 2898 AD

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अभिनीत कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को सिल्वर स्क्रीन पर हिट करने के लिए कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इस फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरो से चल रहा है। बता दें कि कल यानी, 21 जून, 2024 को फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज ट्रेलर रिलीज किया, जिसे सिनेप्रेमियों से तारीफें मिल रही है। बता दें कि प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और अन्य सितारों से सजी कास्ट रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया गया कि महानती अभिनेता, मृणाल ठाकुर के साथ प्रभास के चरित्र भैरव के माता-पिता की भूमिका निभाएंगे।

दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर कल्कि 2898 एडी का बनेंगे हिस्सा

रिपोर्ट के अनुसार, दुलारे सलमान (Dulquer Salmaan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को प्रभास के माता-पिता की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। यह भी समझा जाता है कि यह कैमियो भूमिकाएं होंगी। अगर अफवाह सच हो जाती है, तो 2022 की फिल्म सीता रामम के बाद डीक्यू और द फैमिली स्टार अभिनेत्री के बीच यह दूसरा सहयोग होगा।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी से पहले अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, दोस्तों के साथ पोज़ देते आए नजर – India News

इसके अलावा, यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि विजय देवरकोंडा अर्जुन की भूमिका निभाएंगे और नानी, कृष्ण की भूमिका निभाएंगे लऔर इक्का निर्देशक एसएस राजामौली विश्वामित्र या वेद व्यास की भूमिका निभाएंगे। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये अटकलें हैं, और इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कल्कि 2898 एडी की कहानी

कल्कि 2898 एडी नाग अश्विन के निर्देशन में बनी चौथी फिल्म है और प्रभास के साथ उनका पहला सहयोग है। पहले बताए गए नामों के अलावा, फिल्म में कमल हासन, दिशा पटानी, शोभना, पशुपति और भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसके अतिरिक्त, कीर्ति सुरेश ने फिल्म से प्रभास के चरित्र भैरव के वाहन बुज्जी को अपनी आवाज दी है।

प्रेग्नेंट Deepika Padukone का लंदन की सड़कों पर हाथ थामे दिखे पति Ranveer Singh, कैफे में क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट – India News

इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में, नाग अश्विन ने खुलासा किया था कि कल्कि 6000 वर्षों की अवधि को कवर करती है, जो 3102 ईसा पूर्व से शुरू होती है, जब महाभारत समाप्त होती है, और 2898 ईस्वी तक जाती है, जैसा कि शीर्षक से पता चलता है। फिल्म को वैजयंती मूवीज के बैनर तले सी. असवानी दत्त द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जबकि संतोष नारायणन ने परियोजना के लिए संगीत तैयार किया है। सर्बियाई छायाकार जोर्डजे स्टोजिलजकोविक फिल्म के लिए कैमरा क्रैंक करते हैं, जबकि कोटागिरी वेंकटेश्वर राव फिल्म के संपादन का ध्यान रखते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT