होम / Dunki Mistake:डंकी के टीजर में मिली बड़ी मिस्टेक, यूजर ने कहा 'शाहरुख की फिल्म में गलती कैसे'

Dunki Mistake:डंकी के टीजर में मिली बड़ी मिस्टेक, यूजर ने कहा 'शाहरुख की फिल्म में गलती कैसे'

Simran Singh • LAST UPDATED : November 4, 2023, 7:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dunki Mistake, दिल्ली: शाहरुख ने हर महीने में अपना 58वां जन्मदिन बेहतरीन तरीके से मनाया। इस खास दिन पर किंग खान ने अपनी फैंस को तोहफे में डंकी का टीज़र भी दिखाया साथ ही अपनी फिल्म जवान को नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज करवाया, लेकिन अब लोगों को डंकी की टीचर में कोई चीज खटक रही है। जिसको लेकर लगता फिल्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डंकी की टीचर में निकली गलती

बता दे कि जब से डेकी का टीजर रिलीज हुआ है। चारों तरफ ऐसी की चर्चा चल रही है, लेकिन ऐसी भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय कुछ अलग हो गया है। जहां टीजर में एक बड़ी गलती को पकड़ लिया गया है।

एडिटर की गलती पर भड़के यूजर्स

फिल्म के बारे में बताएं तो टीचर के एक सीन में शाहरुख खान कई सारे पंजाबी लोगों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके बगल में खड़ा एक शख्स इंग्लैंड का झंडा पकड़े डांस करता नजर आ सकता है। वहीं वह व्यक्ति अचानक से गायब हो जाता है। जिस देखने के बाद हर कोई हैरान है।

टीचर के बाद फिल्म का बना मजाक

इस गलती को जब से सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा पकड़ा गया है। तब से ही फिल्म का चारों तरफ मजाक बनाया जा रहा है। लोग अब इस ब्लेंडर को फिल्म के एडिटर की गलती बता रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने क्लिप को शेयर करते हुए लिखा एडिटिंग मिस्टेक और उसके साथ ही हंसने वाले इमोजी भी लगाया।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो डंकी में चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। जो इंग्लिश जाने का सपना देखते हैं। वह अपने सभी दोस्तों का जिम्मा हार्डी यानी कि शाहरुख खान की कंधों पर होता है। बता दे की फिल्म के अंदर शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, धर्मेंद्र, बोमन ईरानी, सतीश शाह को मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही विक्की कौशल और काजोल का कैमियो भी फिल्म में देखा जाएगा।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT