होम / Dunki Release Date: प्रभास की सालार से डंकी की होगी टक्कर? आया मेकर्स का बड़ा बयान

Dunki Release Date: प्रभास की सालार से डंकी की होगी टक्कर? आया मेकर्स का बड़ा बयान

Babli • LAST UPDATED : October 13, 2023, 3:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dunki not Postponed , दिल्ली: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म डंकी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, हालांकि हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि प्रभास की सालार से क्लैश से बचने के लिए फिल्म को पोस्टपोन किया जाएगा, लेकिन अब मेकर्स ने आखिरकार इस पर चुप्पी तोड़ी है।

पोस्ट-प्रोडक्शन की वजह से हो रही थी पोस्टपोन

शुक्रवार को ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने ट्विटर पर लिखा, “#SalaarVsDunki #प्रभास की #Salaar को सोलो रिकॉर्ड रिलीज मिलेगी।” रिपोर्टों से पता चलता है, पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी के कारण #Dunki को 22 दिसंबर से पोस्टपोन किया जा सकता है। जिस खबर के बाद अब, मेकर्स ने एक आधिकारिक बयान जारी कर पुष्टि की है कि शाहरुख खान की डंकी 22 दिसंबर को क्रिसमस पर रिलीज होगी और इसे पोस्टपोन नहीं किया जा रहा है।

शाहरुख ने भी बताई थी रिलीज डेट

इससे पहले शाहरुख खान ने भी अपनी आखिरी रिलीज जवान की सक्सेस मीट पर बताया था की डंकी इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। अभिनेता ने कहा, “हमने 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस से शुरुआत की, यह एक अच्छा, शुभ दिन है। फिर जन्माष्टमी – भगवान कृष्ण के जन्मदिन – पर हमने यह फिल्म रिलीज़ की। और अब क्रिसमस पर हम डंकी लाएंगे। राष्ट्रीय एकता रखता हूं”

सालार v/s डंकी

शाहरुख खान की फिल्म प्रभास की सालार से टकराने वाली है। पहले, सालार 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण फिल्म को स्थगित करना पड़ा और मेकर्स ने एक नया पोस्टर साझा करके बड़ी खबर की घोषणा की और लिखा, “कमिंग ब्लडी सून! #SalaarCeaseFire वर्ल्डवाइड रिलीज़ 22 दिसंबर, 2023 को।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajkumar Hirani (@hirani.rajkumar)

फिल्म की स्टार कास्ट

डंकी राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान का पहला सहयोग है। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और जवान और पठान के बाद इस साल यह शाहरुख की तीसरी फिल्म होगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने ट्विटर पर एएमए सत्र में कहा, “#डनकी पूरी तरह से मजाकिया और भावनात्मक है। यह राजू सर की दुनिया है मेरे भाई। थोड़ा सा एक्शन मैंने डाल दिया है…पता नहीं सिर रखें ना रखें…वो एडिटर भी हैं ना।’

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mr & Mrs Mahi: जान्हवी कपूर-राजकुमार राव का मजेदार वीडियो आया सामने, नूडल्स और पुचका खाते आए नजर -Indianews
Hajipur Lok Sabha Seat: देवताओं के नामों का दिलचस्प राजनीतिक संग्राम, जानिए हाजीपुर सीट किसका रहा गढ़- Indianews
बाल ठाकरे के पोते Aaishvary Thackeray करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, पांच साल से कर रहे हैं तैयारी -Indianews
Nayanthara ने अपने प्यार विग्नेश शिवन संग रोमांटिक मोमेंट्स किए शेयर, हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल -Indianews
भारत में आज लॉन्च नहीं होगा Samsung Galaxy F55 5G, नई लिस्ट हुई जारी-Indianews
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल विवाद मामले में बोली आतिशी, जानिए क्या कहा-Indianews
Indonesia Twins Born: इंडोनेशिया में अजीब जुड़वा बच्चे का हुआ जन्म, एक शरीर, दो मुंह, तीन पैर और चार हाथ-Indianews
ADVERTISEMENT