होम / Leo Star Cast Education: 'लियो' के इन सुपरस्टार्स की क्वालिफिकेशन जान रह जाएंगे दंग

Leo Star Cast Education: 'लियो' के इन सुपरस्टार्स की क्वालिफिकेशन जान रह जाएंगे दंग

Babli • LAST UPDATED : October 13, 2023, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Leo Star Cast Education , दिल्ली: अभिनेता विजय थलापति अपनी फिल्म लियो से सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में साउथ और बॉलीवुड के कईं सारे स्टार्स नजर आने वाले है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बिच काफी उत्सुकता हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस काफी ज्यादा जोश में हैं। जब से फिल्म “लियो” का ट्रेलर आया है, इसके स्टारकास्ट भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। साउथ एक्टर्स के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के भी कई एक्टर्स भी हैं। लेकिन क्या आप इस फिल्म की स्टारकास्ट की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन जानते हैं?

काफी इंटेंस बताया जा रहा फिल्म को

फिल्म की रिलीज का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को काफी इंटेंस भी बताया जा रहा है और यहा तक कहा जा रहा है कि इस फिल्म को कमजोर दिल वाले ना देखें। आईये जानते हैं “लियो” के स्टारकास्ट की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन के बारे में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

संजय दत्त

फिल्म रॉकी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले संजय दत्त को आप संजू या बाबा के नाम से भी हम सब जानते है। उन्होंने अपने करियर में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। संजू बाबा बॉलीवुड के काफी नामी गरामी एक्टर्स में से एक हैं। संजय दत्त की स्कूलिंग हिमाचल प्रदेश के द लॉरेंस स्कूल कसौली से हुई है। उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई की है।

अभिनेता विजय थलापति

22 जून 1974 को जन्मे विजय थलापति का होमटाउन चेन्नई है। उनका एक नाम जोसेफ विजय चन्द्रशेखर भी है। विजय की शुरुआती पढ़ाई कोडंबक्कम में फातिमा मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल से हुई है। जिसके बाद विजय ने विरुगमबक्कम में बालालोक मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल में दाखिला लिया था। विजय ग्रेजुएशन के लिए चेन्नई चले गए थें। वहां जाकर लोयोला कॉलेज से विजुअल कम्युनिकेशंस में पढ़ाई शुरू की, लेकिन अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक्टर विजय ने कॉलेज ड्रॉपआउट कर दिया था।

अनुराग कश्यप

डायरेक्टर अनुराग कश्यप फिल्म “लियो” में विजय थलापति के साथ दिखेंगे। अनुराग कश्यप ने शुरुआती शिक्षा के लिए देहरादून के ग्रीन स्कूल में दाखिला लिया था। उसके बाद अनुराग ने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल से स्कूलिंग पूरी की। साइंटिस्ट बनने की चाह में वे दिल्ली आ गए और दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से जूलॉजी में साल 1993 में ग्रेजुएट हुए।

तृषा कृष्णन

अभिनेत्री तृषा ने चेन्नई के चर्च पार्क में सेक्रेड हार्ट मैट्रिकुलेशन स्कूल से स्कूलिंग पूरी की है। बाद में चेन्नई के एथिराज कॉलेज फॉर वुमेन से बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन कोर्स किया। फिर उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा और कई प्रिंट और टेलीविजन एडवर्टाइजमेंट में भी दिखाई दीं।

 

ये भी पढ़े-
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT