होम / लंदन में कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह ने स्टेज पर किया ऐसा काम…, देख अंग्रेज भी रह गए हैरान, वीडियो वायरल

लंदन में कॉन्सर्ट के दौरान अरिजीत सिंह ने स्टेज पर किया ऐसा काम…, देख अंग्रेज भी रह गए हैरान, वीडियो वायरल

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 18, 2024, 4:20 pm IST

Arijit Singh London Concert: अरिजीत सिंह के लंदन कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन उनके लिए खाना लेकर आया जिसे अरिजीत ने लाइव गाते हुए ही खाने को फैंस से लेकर अपनी टीम को पकड़ा दिया। इसके बाद अरिजीत सिंह ने जो कहा वो आपका दिल जीत लेगा।

India News (इंडिया न्यूज), Arijit Singh London Concert: अपनी आवाज से करोंड़ो लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आरिजीत सिंह इन दिनों लंदन टूर पर है। फैंस उनके इस कदर दीवाने है कि उनको लाइव सुनने के लिए बेहद एक्साइटेड रहते हैं। दरअसल अरिजीत सिंह के लंदन कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन उनके लिए खाना लेकर आया जिसे अरिजीत ने लाइव गाते हुए ही खाने को फैंस से लेकर अपनी टीम को पकड़ा दिया। इसके बाद अरिजीत सिंह ने जो कहा वो आपका दिल जीत लेगा।

स्टेज मेरा मंदिर-अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह के लंदन कॉन्सर्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक फैन अरिजीत को खाना देता हुआ नजर आ रहा है वही अरिजीत बड़े सादगी भरे अंदाज में लाइव गाते हुए फैन द्वारा दिए खाने को स्वीकार करते है और फैंस से लेकर बॉडीगार्ड को पकड़ा देते हैं। इसके बाद अरिजीत कहते हैं के ये स्टेज मेरे लिए मंदिर है और में यहा खाने को नही रख सकता। अरिजीत सिंह का ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और लोग उनके इस गेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नई CM Atishi ने दुनिया के इन 2 नामी कॉलेजों में की है पढ़ाई, लाखों में फीस फिर भी खुद को बताती हैं ‘आम आदमी’

इसके अलावा अरिजीत सिंह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऑडियंस में खड़ी एक रोते हुई नजर आ रही है और हजारों की संख्या मौजूद फैंस के बीच अरिजीत सिंह की नजर रोती हुई लड़की पर पड़ जाती है। अरिजीत अपनी इस फैन को मायूस देखकर अपना परफॉर्मेंस रोक देते हैं।

अपनी गानों से फैंस की दी तसल्ली

दरअसल जब अरिजीत सिंह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से ‘वे कमलेया’ गाया तो फैन अपने कुछ पुराने रिश्ते याद कर इमोशनल हो गईं, जिसके बाद वो रोने लगीं। सामने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे अरिजीत की नजर जैसे ही उनपर पड़ती है उन्होंने तुरंत इस मौके को महसूस कर लिया और वह उन्हें देखकर मंच पर ही बैठ गए। इसके बाद वह ‘लापता लेडीज़’ से ‘सजनी’ गाना गाते हुए फैन तसल्ली देते दिखे। इसके बाद वो फिर खड़े होकर उनकी तरफ आंसू पोंछ देने की और स्माइल देने को लेकर इशारा करते हैं। आपको बता दें कि अरिजीत सिंह बेहद सादगी पसंद इंसान है सिंगर अपनी सादगी भरे अंदाज से हमेशा लोगों का दिल जीत लेता है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर के लिए छोड़ा देश, बॉलीवुड को ठुकराया, बेहद दिलचस्प है रही, इस हसीना की लवस्टोरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

थुलथुलापन को निचोड़ देंगे ये 5 फलो के जूस, डाइड में शामिल करने से पिघल जाएगी सारी चर्बी
MP News: टीचर ने 3 साल की मासूम के साथ की ज्यादती, मान्यता होगी रद्द
भारत के दोस्त पर रात के अंधेरे में बरसाई गई ‘मौत’, फिर रूस ने ऐसे छीन ली दुश्मन की रोशनी
MP Road Accident: मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा! ट्रक-कंटेनर की भिंड़त में मौके पर 2 की मौत
Delhi lg vk saxena: ‘दिल्ली में नर्क से भी बदतर बदहाली’, LG ने तस्वीरें पोस्ट कर सरकार पर बोला हमला
घर के मंदिर से तुरंत हटा दी जो ये 5 चीजें तो आज से ही बरसने लगेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जान ले कौन-सी है वो चीजें?
Chhattisgarh Politics: 24 सितंबर को कांग्रेस क्यों करने जा रही ये बड़ा आंदोलन, बैठक में कई नेता हुए शामिल
ADVERTISEMENT