होम / Ekta Kapoor ने शेयर किया अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो, दोस्तों व परिवार संग केक काटती दिखीं प्रोड्यूसर -IndiaNews

Ekta Kapoor ने शेयर किया अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो, दोस्तों व परिवार संग केक काटती दिखीं प्रोड्यूसर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2024, 2:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ekta Kapoor Drops Video Her Birthday Celebration: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे फेमस प्रोड्यूसर्स में से एक एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने 7 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। बता दें कि निर्देशक-निर्माता ने हमेशा की तरह तिरुपति में अपना जन्मदिन मनाया। बाद में, उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक अंतरंग पार्टी की मेजबानी की। अब हाल ही में एकता कपूर ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक मनमोहक वीडियो शेयर किया है, लेकिन यह उनका बेटा है, जिसने स्पॉटलाइट चुरा लिया है।

एकता कपूर ने दोस्तों और परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन

आपको बता दें कि एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया, जो डिनर पार्टी से कई यादगार तस्वीरों का संकलन था। पार्टी में क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी, उर्वशी ढोलकिया, सुजैन खान, मुश्ताक और उनके परिवार के साथ अन्य करीबी दोस्त शामिल हुए। सभी लोग काफी खुश दिख रहें हैं, क्योंकि उन्होंने तस्वीरें खिंचवाईं। वीडियो में एकता अपने पिता जितेंद्र और मां शोभा कपूर की मौजूदगी में केक काटती नजर आ रही हैं। क्रिस्टल डिसूजा और अनीता हसनंदानी को भी अच्छा समय बिताते देखा गया।

Bigg Boss OTT 3 के सेट से नया प्रोमो वीडियो हुआ जारी, Anil Kapoor ने दिखाई शूटिंग की पहली झलक – India News

हालांकि, यह एकता का बेटा रवि कपूर था, जो पूरे फुटेज में था। कोई भी हर किसी को उसके साथ खेलते हुए और छोटे मंचकिन को लाड़ प्यार करते हुए देख सकता है। खैर, बिना किसी संदेह के, वह पार्टी के शोस्टॉपर बन गए, ऐसा लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

फैन ने दिए ऐसे रिएक्शन

जैसे ही एकता कपूर ने वीडियो अपलोड किया, क्रिस्टल डिसूजा, बेबिका धुर्वे, उर्वशी ढोलकिया और अन्य जैसी हस्तियों ने पोस्ट पर अपने रिएक्शन दिए हैं। इसके साथ ही फैंस ने भी इस वीडियो को लाइक करने के साथ कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, ‘खूबसूरत यादें। अनमोल यादें और पल।’ एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, ‘ऐसा लगता है कि आपके साथ दोस्तों का एक अच्छा समूह है। आप अपने आस-पास इस तरह के समूह को पाकर धन्य हैं।’

Chandu Champion की स्क्रीनिंग में अपनी मां को गले लगाते दिखे Kartik Aaryan, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो- India News

अपने जन्मदिन पर एकता ने सिद्धिविनायक मंदिर का किया दौरा

बता दें कि 7 जून को, एकता ने अपने विशेष दिन पर दिव्य आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया। इससे पहले, उन्होंने आंध्र प्रदेश के तिरुपति में वेंकटेश्वर की अपनी यात्रा से एक वीडियो साझा किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “वेंकटरमण गोविंदा! क्या सभी को जल्द ही वापस मैसेज किया जाएगा !! धन्यवाद for@d@love।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कच्चा से ज्यादा इन सब्जियों को उबालकर खाने से मिलते है ज्यादा फायदे, आपकी सेहत भी रहेगी दुरुस्त-IndiaNews
जेल में गर्मी से महाठग सुकेश की हालत खराब, कोर्ट ने दिया यह आदेश
Sonakshi-Zaheer की शादी की थीम से सजावट तक का हुआ खुलासा, पैपराज़ी के लिए किए ये खास इंतजाम, जानें डिटेल्स -IndiaNews
इस पर्वत पर पर्यटकों की भीड़ से परेशान जापान, अब जाने के लिए चुकाना पड़ेगा इतना शुल्क
Share Market: INDI गठबंधन ने शेयर बाजार उछाल घोटाले को लेकर की NDA सरकार की आलोचना, जांच की मांग की-Indianews
Gautam Gambhir: गौतम गंभीर का हेड कोच बनना तय, BCCI ने लिया इंटरव्यू-Indianews
Chandu Champion को प्यार मिलने के लिए Kartik Aaryan ने दर्शकों का किया धन्यवाद, जानें फिल्म की कमाई -IndiaNews
ADVERTISEMENT