होम / Elvish Yadav: हाथ में सांप लिए नजर आए एल्विश यादव, वायरल वीडियो का बताया सच

Elvish Yadav: हाथ में सांप लिए नजर आए एल्विश यादव, वायरल वीडियो का बताया सच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 4, 2023, 10:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav Snake Venom: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों फिर से सुर्खियों में है। हाल ही में उनके खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज हुआ है। बता दें कि एल्विश यादव पर कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर से नशा कराने और रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप है। इन आरोपों के बीच यूट्यूबर लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात को रख रहें हैं और बोल रहें हैं कि ये सब फर्जी और झूठ है। लेकिन इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश सांप के साथ नजर आ रहें हैं। इस वीडियो की सच्चाई भी उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर बयां की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुराना वीडियो

बता दें कि एल्विश यादव पर आरोप है कि उन्होंने रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों और सापों के जहर का इंतजाम किया था। इतना ही नहीं उन पर सांपों को सप्लाई का भी आरोप है। पुलिस एल्विश पर ढूंढ रही है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश हाथ में सांप लिए नजर आ रहें हैं।

इस वीडियो में एल्विश के हाथों में सांप नजर आ रहा है। किसी ने कहा कि ज्यादा जोर से मत दबाना तो एल्विश यादव कहते हैं, “प्यार से पकड़ा हुआ है। टेंशन मत लो, मेरा साथी है ये।” हालांकि, वीडियो में वो किसी कटारिया का नाम भी ले रहें हैं, जिसको वो द रियल कटारिया कह रहें हैं।

इस वायरल वीडियो का बताया सच

इस वीडियो के वायरल होने पर एल्विश यादव ने जिक्र किया, जिसमें वो सांप के साथ नजर आ रहें हैं। एल्विश यादव ने बताया कि ये वीडियो आज भी उनके चैनल पर है। ये वीडियो तब का है, जब वो सिंगर फाजिलपुरिया के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके सेट पर गए थे। वहां सांपों को गाने की शूटिंग के लिए लिया गया था। ये सब मेरे लिए नया था, तो मैंने भी देखा था। उन्होंने दावा किया कि ये सांप बिना जहर वाला था।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.