होम / Elvish Yadav ने Maneka Gandhi को मानहानि केस की दी धमकी, कहा- ‘पुलिस भी बोलेगी कि……’

Elvish Yadav ने Maneka Gandhi को मानहानि केस की दी धमकी, कहा- ‘पुलिस भी बोलेगी कि……’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 4, 2023, 8:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav on Maneka Gandhi: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) विवादों में बने हुए हैं। उन पर रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई का आरोप हैं। भाजपा सांसद और पीपुल फॉर एनिमल की फाउंडर चेयरपर्सन मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने इसमें एल्विश यादव के शामिल होने की बात कही। अब शनिवार, 04 नवंबर को एल्विश ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस से सपोर्ट करने की गुहार लगाई है।

मीडिया पर भड़के एल्विश यादव

आपको बता दें कि एल्विश यादव ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एल्विश ने कहा, “सिर्फ टीआरपी, चैनल का फायदा, व्यूवरशिप का चक्कर है। मीडिया ये नहीं देखती कि इससे सामने वाले का कितना नाम खराब हो रहा है, जो लोग मुझे नहीं जानते वो लोग न्यूज देखकर तो यही सोचेंगे। ऐसा तो नहीं है पूरी दुनिया मुझे जानती है। जिन लोगों ने ऐसा चलाया उससे एक तरह से मेरी छवि खराब हो गई। हजार चैनल ने चलाया अब हजार केस करता फिरूं। जब सारे आरोप गलत हो जाएंगे तो कोई माफी मांगने नहीं आएगा।”

‘चुनाव की वजह से हो रहा ये सब’- एल्विश

इस वीडियो में एल्विश यादव ने आगे कहा, “ये अभी क्यों हो रहा है, चुनाव से पहले। सोचो ना ये तुम भी। राजस्थान में चुनाव है। अगले साल हरियाणा में चुनाव है। मेरे साथ ही क्यों हो रहा है? बड़े-बड़े यूट्यूबर हिंदू धर्म का सपोर्ट नहीं करते, लेकिन मैं कर रहा हूं और उसकी कीमत है। मैं सनातन धर्म को मानता हूं और उससे चिढ़ने वाले बहुत से लोग बैठे हैं। पूरी लेफ्ट लॉबी एक्टिव हो गई। सारे के सारे एक्टिव हो गए, जुबैर वगैरह, ना इनके पास कोई सबूत, ना कुछ प्रूव हुआ। पुलिस वाले खुद कह रहें हैं अभी तक ऐसा कुछ हुआ नहीं। अभी जांच जारी है। मैं चाहता हूं बहुत ढंग से जांच हो। फिर मैं निकलूंगा बेगुनाह। और जिन्होंने भी ये केस किया है, उनको फिर एल्विश यादव ही देखेगा।”

बिग बॉस के बाद हुआ यह सब

यूट्यूबर एल्विश यादव ने आगे ये भी कहा, “जो भी नाम खराब होना था हो गया। मुझे पता है इनमें से कोई माफी नहीं मांगेगा। ये मीडिया वाले केवल फेक न्यूज चलाते हैं। बंदा जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, उस पर ये सब होता है। पहले भी फेमस था, लेकिन बिग बॉस के बाद और हो गया। पहले ही ठीक थी जिंदगी। मैं बहुत बड़ी बात मानता हूं, जो लोग इतने फेमस हैं और निगेटिविटी झेलते हैं। नाम होगा और बदनामी तो होगी लेकिन ऐसी बदनामी होगी यह नहीं सोचा था। सांप का जहर बेचता है, रेव पार्टी करता है, लड़कियों के साथ। क्या है ये सब?”

मेनका गांधी को मानहानि केस की दी धमकी

इसके आगे एल्विश यादव ने मेनका गांधी को धमकी देते हुए कहा, “मेनका गांधी जी ने तो हमें सांपों का सरगना बता दिया। एक मानहानि का केस आएगा। इतने हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं। अब मैं इन चीजों में एक्टिव हो गया हूं। पहले सोचता था, छोड़ो नहीं करते क्यों टाइम खराब करना। अभी आ जाएगा। सभी इंतजार करना। जब पुलिस सुनाएगी ना तो मैं वीडियो भी शेयर करूंगा। बहुत कॉन्फिडेंस के साथ बोल रहा हूं, कुछ सोच के बोल रहा हूं। पुलिस भी बोलेगी कि एल्विश का इस केस से कोई हाथ नहीं।”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT