होम / नोएडा पुलिस की चार्जशीट में Elvish Yadav से हुई पूछताछ, लेकिन इन सवालों पर फंस गए यूट्यूबर -Indianews

नोएडा पुलिस की चार्जशीट में Elvish Yadav से हुई पूछताछ, लेकिन इन सवालों पर फंस गए यूट्यूबर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 4:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav Snake Venom Case: रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोपों से घिरे यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की 1200 पन्नों की चार्जशीट में कई अहम जानकारी निकल कर सामने आई हैं। चार्जशीट में बताया गया कि पुलिस ने एल्विश से केस से संबंधित कुल 121 प्रश्न पूछे थे। ज्यादातर सवालों का जवाब एल्विश ने हां या ना में ही दिया। चार्जशीट के मुताबिक, कई सवालों पर एल्विश ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उसने सपेरों से सीधा संपर्क नहीं होने का दावा किया है।

एल्विश यादव ने इन सवालों के नहीं दिए जवाब

जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस ने मार्च में एल्विश को ड्रग पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के एक मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि, पांच दिन बाद उसे जमानत मिल गई थी। चार्जशीट में एल्विश ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। पार्टियां किसने आयोजित की? इसमें कौन-कौन दोस्त शामिल हुए? सांप कहां से आए? जहर किसने निकाला? सांपों का क्या हुआ? ऐसे तमाम सवालों के जवाब एल्विश ने नहीं दिए।

Shivangi Joshi ने Kushal Tandon संग अपने रिश्ते पर ट्रोल्स को दिया जवाब, किया यह पोस्ट -Indianews – India News

चार्जशीट में नोएडा पुलिस की पूछताछ के दौरान एल्विश ने बताया कि उसे सांप, बड़ी छिपकली या किसी भी जीव और जंतु से बिल्कुल भी डर नहीं लगता है। उसे कोबरा, करैट, रैट स्नेक, ग्रीन स्नेक और ओरेंज स्नेक सांप को पकड़ना, गले में डालना और छूना पसंद है। पूछताछ में यूट्यूबर ने बताया कि उसका किसी भी सपेरे से सीधा संपर्क नहीं है। एल्विश सीधे सपेरे राहुल से भी बातचीत नहीं करता था। वह साथी विनय यादव के जरिये ईश्वर से संपर्क करता था।

एल्विश यादव वर्चुअल नंबर से सपेरे से करते थे संपर्क

चार्जशीट के मुताबिक एल्विश यादव इंटरनेट से वर्चुअल नंबर 1251301…. का इस्तेमाल करता था। इसी वर्चुअल नंबर से सपेरे से संपर्क कर अलग-अलग प्रजातियों के सांपों और सांपों के जहर को बड़ी-बड़ी पार्टियों में मंगाया जाता था। पुलिस ने राहुल के बयान को पूरे केस में बड़ा आधार बताया है। चार्जशीट में राहुल ने बयान में बताया, “सांपों के जहर को मैं एल्विश यादव की पार्टी में देता हूं। एल्विश यादव के प्रोग्राम में भी कई बार जहरीले सांप और सांपों के जहर को लेकर गया था। इसके लिए मुझे अच्छे खासे पैसे मिलते थे।”

Shah Rukh Khan की मैनेजर पूजा ददलानी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, प्रार्थनाओं के लिए फैंस का किया धन्यवाद -Indianews – India News

इन सवालों पर फंस गए यूट्यूबर एल्विश यादव

सवाल- सांप वाली पार्टी का वीडियो कहां और कब का है।

जवाब- याद नहीं है

सवाल- आपको पार्टी में राहुल सपेरा सांप उपलब्ध कराता था या कोई अन्य

जवाब- मैं सीधे तौर पर किसी सपेरे को नहीं जानता।

सवाल- एक वीडियो में आप सांप को बॉक्स में लिए हुए हैं, यह कहां का वीडियो है।

जवाब- इस समय मुझे याद नहीं

सवाल- वहां सांप कौन-कौन लेकर आया। जहरीला था या नहीं, दोस्त कौन-कौन थे।

जवाब- सांप कौन लाया था, इसकी मुझे जानकारी नहीं है।

सवाल- आप रेव पार्टी करते हैं, उन पार्टियों में आपके द्वारा खतरनाक सांप मंगवाए जाते हैं। ये काम कब से कर रहे हैं।

जवाब- मेरे ऊपर गलत आरोप लगाया जा रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT