होम / Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव ने अनजान शख्स को जड़ा थप्पड़, इस वजह से हुआ विवाद

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव ने अनजान शख्स को जड़ा थप्पड़, इस वजह से हुआ विवाद

Simran Singh • LAST UPDATED : February 12, 2024, 11:13 am IST
Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव ने अनजान शख्स को जड़ा थप्पड़, इस वजह से हुआ विवाद

Elvish Yadav

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav, दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और लोकप्रिय यूट्यूबर एल्विश यादव को रविवार यानी की 11 फरवरी को जयपुर के एक रेस्तरां में एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने के लिए एक बार फिर नेटिज़न्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। चौंकाने वाली घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। जिसमें एल्विश रेस्तरां में अन्य मेहमानों के साथ एक गलत विवाद में उलझता हुआ दिखाई दे रहा है।

वहीं इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है की उनके बीच बहस किस वजह से हुई। अब वायरल हो रहे वीडियो में गुस्से में एल्विश एक शख्स को थप्पड़ मारते दिख रहा है। जब उस व्यक्ति ने उस पर पलटवार किया, तो यूट्यूबर ने उसके साथ फिर से बहस करने की कोशिश की, हालांकि, उसके दोस्तों ने उसे रेस्तरां से बाहर निकाल दिया।

एल्विश ने घटना पर किया रिएक्ट

वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद एल्विश ने अपना बचाव किया और कहा कि वह ऐसे ही हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने उस व्यक्ति को तभी थप्पड़ मारा था जब उसने उसे गाली दी थी।

उन्होंने एक वीडियो में कहा, “मैटर ये है, ना मुझे शौक है लड़ाई करने का, ना मेरे को हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से काम रखता हूं। मैं नॉर्मल चलता हूं। और जो फोटो खिंचवाने को कहता है, हम चाहते हैं आराम से फोटो। पर, जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, उसको नहीं बख्शते,”

उन्होंने कहा, “हमारे साथ पुलिस और कमांडो थे। ऐसा नहीं है कि हमने कुछ गलत किया है। यह व्यक्तिगत था। उन्होंने मुझ पर व्यक्तिगत कटाक्ष किया, मैंने व्यक्तिगत रूप से जाकर उन्हें थप्पड़ मारा। मुझे कोई पछतावा नहीं है।” ऐसा ही हूं मैं।”

नेटिज़न्स ने एल्विश पर उठाए Elvish Yadav

एल्विश द्वारा कहानी का अपना पक्ष शेयर करने और यह बताने के बाद भी कि उसने अज्ञात व्यक्ति को थप्पड़ क्यों मारा, नेटिज़न्स ने उसकी आलोचना की और कहा कि उसने जो किया वह गलत था।

एक यूजर ने टिप्पणी की, “लोगों को इस तरह की छपरियों को आदर्श मानना ​​और उचित ठहराना बंद कर देना चाहिए, तभी उन्हें बहुत जरूरी वास्तविकता की जांच मिलेगी।” एक अन्य ने लिखा, “वह एक स्त्री द्वेषी गुंडा है। यह उसके वीडियो से साबित होता है। इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है।” Elvish Yadav

थप्पड़ की वजह पर बहस

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सेल्फी मांगने पर एल्विश ने उस शख्स को थप्पड़ मारा। हालाँकि, एल्विश ने अपने वीडियो में स्पष्ट किया कि उस व्यक्ति ने उनके और उनके माता-पिता के साथ दुर्व्यवहार किया था।

दिसंबर 2023 में भी हुआ शा विवाद

एल्विश यादव इससे पहले दिसंबर 2023 में जम्मू-कश्मीर के कटरा में अपने दोस्तों के साथ माता वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान इसी तरह के विवाद में फंस गए थे। एल्विश के दोस्त की जम्मू में एक रिपोर्टर से बहस हो गई। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बढ़ते ही एल्विश यादव मौके से चला गया या ये कह सकते हैं कि भाग गया। पत्रकार की पहचान प्रदीप सिंह के रूप में हुई थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एल्विश यादव कहीं जा रहे हैं और पत्रकार सोशल मीडिया स्टार को घेरे हुए नजर आ रहे हैं। एल्विश यादव मौके पर मौजूद रिपोर्टर के एक सवाल पर भड़क जाते हैं और रिपोर्टर के रिकॉर्डिंग करने के दौरान उनका कैमरा धक्का दे देते हैं। इसके बाद उनके दोस्त राघव शर्मा ने बीच में आकर रिपोर्टर का कॉलर पकड़ लिया और मीडियाकर्मी से बदसलूकी की।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT