होम / कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' का हुआ बुरा हाल, इस संगठन ने वीडियो जारी कर दी जान से मारने की धमकी

कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' का हुआ बुरा हाल, इस संगठन ने वीडियो जारी कर दी जान से मारने की धमकी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 26, 2024, 8:57 pm IST

Emergency Release Date Postponed

India News (इंडिया न्यूज), Emergency: बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही उन्हें ये धमकियां दी जा रही हैं। इसके पीछे कट्टरपंथी सिख संगठन हैं। ईसाई से निहंग बने विक्की थॉमस सिंह ने एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने कंगना रनौत को जान से मारने की खुली धमकी देते हुए कहा कि अगर फिल्म में उन्हें यानी मारे गए खालिस्तानी नायक जरनैल सिंह भिंडरावाले को आतंकवादी के तौर पर दिखाया गया है, तो याद कीजिए इंदिरा गांधी का क्या हुआ था।

कंगना को जान से मारने की धमकी

विक्की थॉमस सिंह ने कहा कि जिनकी फिल्म आप बना रहे हैं? सतवंत सिंह और बेअंत सिंह कौन थे? हम संतजी को अपना सिर चढ़ाएंगे और जो अपना सिर चढ़ा सकते हैं, वे अपना सिर भी कटा सकते हैं। वहीं, कई सिख संगठनों ने भी कंगना की फिल्म इमरजेंसी पर बैन लगाने की मांग की है। संगठनों के मुताबिक, फिल्म में सिख समुदाय को बुरी रोशनी में दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि, फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होनी है और अभी तक इसका सिर्फ ट्रेलर ही रिलीज हुआ है। इसके बावजूद इसे बैन करने की मांग की जा रही है। दरअसल, एसजीपीसी का कहना है कि जरनैल सिंह भिंडरावाले को समुदाय का शहीद घोषित किया गया है और पूरे सिख समुदाय को अलगाववादी कहना गलत है।

कंगना रनौत के बयान पर भड़के किसान नेता राकेश टिकैत, सांसद को दे दी ये नसीहत

पुराना है विवाद

बता दें कि, सिख समुदाय के साथ कंगना का विवाद पुराना है। कंगना की आने वाली फिल्म ने जहां कट्टरपंथी सिख संगठनों को नाराज कर दिया है। वहीं 2021 में किसान आंदोलन के दौरान हुई दो आपराधिक घटनाओं को उजागर करने वाले उनके बयान ने भी किसान यूनियन नेताओं को नाराज कर दिया। दरअसल, हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा अलगाववादियों और खालिस्तानियों के खिलाफ की गई कार्रवाई को भी सही ठहराया है।

कंगना ने कहा था कि वे (खालिस्तानी) सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे। हमें महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने उन्हें अपने जूतों के नीचे कुचल दिया था। उन्हें अपने जीवन का बलिदान देकर और देश के विनाश को रोककर उन्हें मच्छरों की तरह कुचलना पड़ा था। उनकी मृत्यु के दशकों बाद भी लोग डर से कांपते हैं। उन्हें उनके जैसा गुरु फिर कभी नहीं मिलेगा।

‘भंसाली बुलाए तो भी मैं ऐसा नहीं कर सकती…’ जब Kangana Ranaut ने Priyanka Chopra’ के भी इस हिट आइटम सांग को दिया था ठुकरा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT