होम / Emraan Hashmi के हाथ लगी साउथ की ये बड़ी फिल्म, मेकर्स ने पोस्टर लॉन्च कर एक्टर का किया स्वागत

Emraan Hashmi के हाथ लगी साउथ की ये बड़ी फिल्म, मेकर्स ने पोस्टर लॉन्च कर एक्टर का किया स्वागत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 15, 2024, 4:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi in Spy Thriller Telugu Film G2: साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुडाचारी’ (Goodachari) के सीक्वल के साथ मेकर्स एक बार फिर से फिल्मी परदे पर लौटने की तैयारी में हैं। तेलुगु भाषा में बनी एक्शन से भरपूर इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की कमान शशि किरण टिक्का ने संभाली थी। गुडाचारी के पहले पार्टी में एक्टर अदिवी सेठ के साथ सोभिता धुलिपाला ने मुख्य भूमिका निभाई थी। गुडाचारी के सेकंड पार्ट में अब अदिवी सेठ के अलावा नई स्टार कास्ट शामिल होने जा रही है।

G2 में अदिवी सेठ और बनिता संधू का नाम फाइनल होने के बाद मेकर्स ने अब हाल ही में इस फिल्म के लिए ऑनबोर्ड इमरान हाशमी का भी स्वागत करते हुए भी एक पोस्टर लॉन्च किया है।

अदिवी सेठ ने इमरान हाशमी का G2 में स्वागत

आपको बता दें क इस फिल्म के लीड एक्टर अदिवी सेठ (Adivi Sesh) ने अपनी मोस्ट अवेटेड स्पाय थ्रिलर फिल्म के लिए ऑनबोर्ड आने पर इमरान हाशमी का तहे दिल से स्वागत किया। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (ट्वीटर) पर G2 की टीम में एक्टर का स्वागत करते हुए लिखा, “G2 यूनिवर्स में शानदार एक्टर इमरान हाशमी का बहुत-बहुत स्वागत है। आपके साथ काम करने का इन्तजार नहीं कर सकता हूं। फायर होने वाला है।”

एक्टर अदिवी सेठ द्वारा मिले इस खास वेलकम के बाद इमरान हाशमी ने फिल्म से जुड़ने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, “अदिवी मैं इस फिल्म से जुड़कर बेहद ही खुश हूं। बस अब इन्तजार नहीं कर सकता। मुझे सर कहकर किसी तरह की फॉर्मेलिटी करने की जरूरत नहीं है। जल्द ही मिलते हैं।”

इमरान हाशमी की साउथ सिनेमा की दूसरी फिल्म

इमरान हाशमी इस वक्त अपने करियर में सिर्फ बॉलीवुड पर फोकस नहीं कर रहें हैं, बल्कि वह ओटीटी और साउथ फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाते हुए नजर आ रहे हैं। G2 बॉलीवुड के हैंडसम हंक इमरान हाशमी की दूसरी तेलुगु फिल्म है। वह साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की तेलुगु फिल्म OG में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म सितंबर 2024 में रिलीज होगी।

खास बात ये है कि सालों बाद इमरान हाशमी के फैंस उनको स्क्रीन पर देखकर बेहद खुश हैं और उनसे ये गुजारिश करते हैं कि वह ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर दिखाई दें। आखिरी बार इमरान हाशमी, सलमान खान की टाइगर 3 में नजर आए थे।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: ‘उद्धव ठाकरे नहीं देंगे जवाब क्योंकि वह डरे हुए हैं…’ अमित शाह ने लगाया बड़ा आरोप -India News
India-Canada Row: कनाडा की राजनीति को प्रभावित करने में भारत की भूमिका, जांच ने किया इस ओर इशारा -India News
Congo Bomb Blast: कांगो में विस्थापन शिविरों पर बम हमला, बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत -India News
Somnath Bharti Resigns: AAP नेता सोमनाथ भारती ने दिया कई पदों से इस्तीफा, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’ -India News
US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News
Rohith Vemula Case: रोहित वेमुला दलित नहीं…, परिवार पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती- Indianews
Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्दी करें ऑर्डर, ​कहीं हाथ से न निकल जाए डील-Indianews
ADVERTISEMENT