होम / 12 साल बाद खत्म हुई Esha Deol और Bharat Takhtani की शादी, इस वजह से हुआ तलाक

12 साल बाद खत्म हुई Esha Deol और Bharat Takhtani की शादी, इस वजह से हुआ तलाक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 6, 2024, 6:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol and Bharat Takhtani Divorce: बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन डेटिंग और ब्रेकअप से लेकर शादी और तलाक की खबरें सामने आती रहती हैं। अब एक और तलाक की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के वेटरन स्टार्स और कपल धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) और उनके पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के तलाक की खबर सामने आई है। बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 12 साल पहले शादी की थी और दोनों की दो बेटियां भी हैं। ईशा और भरत के अलग होने की खबरें काफी समय पहले सामने आई थीं, जब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा किया था कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं।

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने जारी किया बयान

एक रिपोर्ट में बताया कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने एक जॉइंट स्टेटमेंट रिलीज किया है और अपने अलग होने की जानकारी दी है। ईशा देओल और भरत तख्तानी की तरफ रिलीज किए गए इस स्टेटमेंट कहा, “हमने अपनी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारी लाइफ में ये बदलाव हमारे और हमारे दोनों बच्चों के हित में है, जो हमारे लिए बेहद जरूरी है। हम इस बात की तारीफ करेंगे कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट की जाए।”

बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने साल 2012 में शादी की थी और इस कपल की एक बेटी साल 2017 में हुई और दूसरी बेटी साल 2019 में हुई थी।

ईशा देओल को पति भरत तख्तानी ने दिया धोखा?

बता दें कि ईशा और भरत के अलग होने की अफवाहें एक वायरल ‘रेडिट’ पोस्ट के कारण उड़ी थीं। दरअसल, ‘रेडिट’ पोस्ट में बताया गया था कि कैसे ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने उन्हें धोखा दिया है। पोस्ट में नेटिजन ने दावा किया था कि उन्होंने बेंगलुरु में एक पेड पार्टी में भरत को उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ देखा था। भरत की लेडीलव के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन नेटिज़न ने शेयर किया था कि वो बैंगलोर में रहती हैं।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.