होम / Rakul-Jackky Wedding: 3-4 दिन चलने वाले शादी के फंक्शन में इन डिजाइनर्स के आउटफिट पहनेंगी रकुल, वेडिंग लंहगे की भी डिटेल आई सामने

Rakul-Jackky Wedding: 3-4 दिन चलने वाले शादी के फंक्शन में इन डिजाइनर्स के आउटफिट पहनेंगी रकुल, वेडिंग लंहगे की भी डिटेल आई सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 6, 2024, 6:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh Wedding Outfit Designers: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और एक्टर व प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इन दोनों के घर पर शादी के फंक्शन की शुरूआत हो चुकी है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। हालांकि, इस कपल ने अभी तक आधिकारिक तौर पर शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की है, लेकिन हाल ही में रकुल प्रीत सिंह के घर हुई विशेष पूजा की फोटो शेयर की थी। इसके बाद इस कपल के बैचलर पार्टी की भी तस्वीरें सामने आई। अब रकुल प्रीत और जैकी की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

अपनी शादी में इन डिजाइनर्स के लहंगे पहनेंगी रकुल प्रीत सिंह

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई है। हाल ही में एक्ट्रेस के घर पर अखंड पाठ समारोह हुआ था, इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते दी थी। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, “अखंड पाठ, वाहेगुरू।” अब रकुल प्रीत सिंह के शादी में पहनने वाले आउटफिट को लेकर अपडेट मिला है।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि रकुल के पास एक नहीं, बल्कि कई डिजाइनर होंगे जो उनकी शादी के वॉर्डरोब पर काम करेंगे। जी हां, रिपोर्ट में बताया गया कि बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर रकुल के हर फंक्शन के लिए लहंगा और ड्रेस डिजाइन कर रहा है, जिसे वो कई रस्मों में पहनने वाली हैं। इस लिस्ट में अनिता डोंगरे (Anita Dongre), तरुण ताहिलियानी (Tarun Tahiliani), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और अनामिका खन्ना (Anamika Khanna) का नाम शामिल है।

इस दिन गोवा में ये कपल लेगा सात फेरे

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि ये कपल 21 फरवरी मुंबई से दूर गोवा में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है। जैकी और रकुल गोवा के zeroed में फेरे लेंगे। वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी को स्टार्ट होने जा रहें हैं। पहले ये कपल विदेश में शादी का मन बना रहा था, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मन की बात’ में की गई गुजारिश के बाद उन्होंने अपने प्लान में बदलाव किए हैं।

थाईलैंड में दोस्तों संग रकुल-जैकी ने की बैचलर पार्टी

हाल ही में इस कपल को अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड की बैचलर पार्टी करते देखा गया था। इसकी जानकारी एक्ट्रेस की करीबी दोस्तों प्रज्ञा जयसवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर करके दी थी, जिसमें लक्ष्मी मांचू और दूसरे करीबियों के साथ इंजॉय करते नजर आए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT