होम / Cannes Film Festival 2023: कान्स से ईशा गुप्ता का पहला लुक आया सामने, अनुष्का, डॉली सिंह, सारा और मंडल भी आएगें कान्स में नजर

Cannes Film Festival 2023: कान्स से ईशा गुप्ता का पहला लुक आया सामने, अनुष्का, डॉली सिंह, सारा और मंडल भी आएगें कान्स में नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : May 17, 2023, 9:10 am IST

Esha Gupta Cannes Film Festival 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Cannes Film Festival 2023, दिल्ली: ईशा गुप्ता बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक है। वहीं उनकी फिल्म तो ज्यादा नहीं आती लेकिन उनके गाने और कुछ फिल्में इतनी पॉपुलर हैं कि उन्हें आज भी उनसे ही याद किया जाता है। इसी बीच हाल ही में ईशा गुप्ता कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची है। बता दें कि ईशा गुप्ता ने पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में एंट्री ली हैं।

कान्स में ईशा गुप्ता का डेब्यू

76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाकेदार अंदाज में ईशा गुप्ता ने एंट्री ली है। 16 मई से शुरू हुआ यह फेस्टिवल 27 मई तक चलने वाला हैं।

Esha Gupta Cannes Film Festival 2023 PC- Social Media
Esha Gupta Cannes Film Festival 2023 PC- Social Media
Esha Gupta Cannes Film Festival 2023 PC- Social Media
Esha Gupta Cannes Film Festival 2023 PC- Social Media

बॉलीवुड की कई सेलेब्स की फिल्म फेस्टिवल में एंट्री

वही बता दे कि इस साल बॉलीवुड के कई सेलेब्स कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रहे हैं। जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, के साथ ही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर डॉली सिंह का नाम भी शामिल है। वही सारा अली खान,सन्नी लियोन और मंडल ठाकुर भी कान्स में इस साल डेब्यू कर रहे है और भी कई शितारों के नाम लगातार सामने आ रहें है। जो कान्स फेस्टिवल में इस साल अपनी खूबसूरती का जलवा देखेंगे।

Anushka Sharma, Sunny Leone, influencer Dolly Singh PC- Social Media
Anushka Sharma, Sunny Leone, influencer Dolly Singh PC- Social Media

ईशा गुप्ता का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड की अभिनेत्री ईशा गुप्ता का रेड कारपेट से पहला लुक सामने आ चुका है। इवेंट के फर्स्ट डे ईशा ने एक पिंक कलर की थाई हाई स्कर्ट आउटफिट में अपने लुक को सजाया था। साथ ही उनके आउटफिट काफी यूनिक नजर आ रहा था। रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस को देखकर हर किसी की निगाहें उन पर ही टिंग गई थी। उसके साथ उन्होंने ग्लोइंग मेकअप करके अपने लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ईयरिंग और स्टाइलिश हेयर स्टाइल के साथ अपने फैंस का दिल जीत लिया हैं।

किस टीम का हिस्सा बन पहुंची ईशा कान्स

इसके साथ ही बता दे कि ईशा केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ एल मुरूगन के नेतृत्व वाली टीम का हिस्सा बनकर कांच पहुंची है। जिसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी। वीडियो में उन्होंने कहा “मैं भारत सरकार की प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में आकर खुश हूं, रेड कारपेट पर चलना किसी सपने के सच होने जैसा है”

 

ये भी पढ़े: ‘डॉन 3’ में नहीं नजर आएंगे शाहरुख, जाने क्या है फिल्म ना करने की वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शनिवार को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? चेक करें कच्चे तेल की कीमत
Aaj Ka Panchang: आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और शनिवार, जानिए आज का शुभ मुहूर्त
चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
ADVERTISEMENT