होम / Esha Gupta का शानदार कमबैक, ब्लैक कटआउट बैकलेस गाउन में रेड कार्पेट पर बिखेरे जलवे

Esha Gupta का शानदार कमबैक, ब्लैक कटआउट बैकलेस गाउन में रेड कार्पेट पर बिखेरे जलवे

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 28, 2024, 3:54 pm IST
Esha Gupta का शानदार कमबैक, ब्लैक कटआउट बैकलेस गाउन में रेड कार्पेट पर बिखेरे जलवे

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Gupta: ईशा गुप्ता ने बीती रात आयोजित TOIFA 2024 अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। अभिनेत्री ने इस दिन के लिए ब्लैक कलर का हॉट-सेट गाउन चूज़ किया जिसमे उनका लुक इतना शानदार था कि उनसे नज़र हटा पाना तक मुश्किल हो गया, जिसे रेड कार्पेट इवेंट के लिए तैयार किया गया था। जन्नत 2 की अभिनेत्री ने बखूबी एक विनिंग ऑउटफिट का चुनाव कर ये साबित कर दिया की उनका कमबैक भले ही कितना भी लेट हुआ हो लेकिन उनका कोई तोड़ नहीं।

स्वर्ग से उतरी अप्सरा नज़र आई ईशा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

Credit By- filmygyan

एक परफेक्ट फिट और कमर के चारों ओर कटआउट के साथ स्ट्रक्चर फिट का काला गाउन पहने, ईशा गुप्ता रेड कार्पेट की मालकीन ही बन गई। कस्टम ड्रेस में कमर के सामने एक ब्लैक डिज़ाइन, उनकी कमर के चारों ओर कटआउट और एक खुली पीठ थी। गाउन के चेस्ट पैनल के किनारों पर बेहतरीन लेस लगाई गई थी, जिससे लुक में एक स्त्री तत्व जुड़ गया। फ्लोर-ग्रेज़िंग गाउन ईशा के फिगर पर दस्ताने की तरह फिट था और इसमें बैकलेस डिज़ाइन था, जिसने उनके लुक में और भी निखार ला दिया।

पीएम मोदी के बारे में ये क्या बोले Ranbir Kapoor ..? पॉलिटिक्स को लेकर रखते हैं ऐसी सोच!

शोस्टॉपर थी एक्ट्रेस

Credit by- bollywoodpaparazzii

ईशा की एसेसरीज़ पोशाक की शोस्टॉपर थीं और इस तथ्य को मान्य करती थीं कि ‘हीरे एक लड़की के सबसे अच्छे दोस्त हैं’। अभिनेत्री ने हीरे जड़ित हार के साथ हीरे की ड्रॉप इयररिंग्स और अपनी उंगली पर एक सॉलिटेयर अंगूठी पहनी थी।

अपने बालों और लाइट मेकअप के लिए, ईशा ने अपने कंधे की लंबाई वाली श्यामला लटों के लिए एक साइड-पार्टेड कर्ल लुक चुना। मेकअप के मोर्चे पर, वह पूरी भौंहों, ओसदार बेस, कांस्य त्वचा, आईलाइनर और मस्कारा से भरी आंखों के साथ माउव लिप कलर के साथ न्यूड-टोन्ड मेकअप लुक के लिए गईं, ताकि लुक को सही से पूरा किया जा सके।

शादी के बाद रैंप पर उतरी Sonakshi Sinha, पिंक हाई स्लिट गाउन में बिखेरा जलाव

TOIFA अवॉर्ड्स इवेंट के लिए परफेक्ट हीरों से सजे काले कटआउट गाउन में ईशा गुप्ता फैशन की मास्टर नज़र आई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT