होम / नई नवेली दुल्हन Kriti Kharbanda को किन्नरों ने दिया आशीर्वाद, नेग में दिए इतने रूपये, देखें वीडियो

नई नवेली दुल्हन Kriti Kharbanda को किन्नरों ने दिया आशीर्वाद, नेग में दिए इतने रूपये, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 3, 2024, 1:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Kharbanda Seek Blessings From Transgender: बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन व एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। बता दें कि इस कपल ने 15 मार्च को धूमधाम से शादी की। शादी के तुरंत बाद इस कपल ने अपनी शादी के फंक्शन्स की कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसे देखने के बाद लोग इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। अब इसी बीच कृति खरबंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें किन्नर आशीर्वाद देते नजर आ रहें हैं।

कृति खरबंदा को किन्नरों ने दिया आशीर्वाद

आपको बता दें कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। शादी के बाद दोनों ही अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में फिर से बिजी हो गए हैं। हाल ही में यह पहला मौका था, जब कृति घर से बाहर अकेले निकलीं। एक्ट्रेस अपने स्वीट और स्टाइलिश अवतार में कार से कहीं जाते नजर आईं। इस दौरान उन्हें कुछ किन्नरों ने घेर लिया। उन्होंने कृति को खुशहाल जीवन का आशीर्वाद दिया। एक्ट्रेस ने भी उन्हें कुछ पैसे दिए। लेकिन उनके पास ज्यादा पैसे नहीं थे, तो उन्होंने 100 का नोट देकर सॉरी बोल दिया।

Priyanka Chopra ने अपने भाई Siddharth को रोका सेरेमनी की ऐसे दी बधाई, अनसीन फोटो शेयर कर लिखी ये बात – India News

फैंस ने की कृति खरंबदा की तारीफ

कृति खरंबदा के डाउन टू अर्थ एटीट्यूड ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो के सामने आते ही एक यूजर ने लिखा, ‘इन की दुआ कभी खाली नही जाती है। यह दुआ जिस को भी देते है ना वोह खुशनसीब इंसान है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, टमैडम का दिल बड़ा है।’

कौन है Priyanka Chopra की होने वाली भाभी नीलम उपाध्याय? भाई Siddharth की पहले टूट चुकी है सगाई – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

पुलकित और कृति की लव स्टोरी

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की लव स्टोरी फिल्म ‘पागलपंती’ के सेट पर शुरू हुई थी। यहीं दोनों की दोस्ती हुई और यहीं पर दोनों को प्यार भी हुआ। कई सालों की डेटिंग के बाद कपल ने 15 मार्च को शादी कर ली।

Parineeti Chopra ने अमर सिंह चमकीला के सेट से BTS वीडियो किया शेयर, इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT